Raju Gupta मामले में सड़क पर संघर्ष करेगी राष्ट्रीय व्यापारी पार्टी

आगरा। आगरा के सिकंदरा थाने में मृत Raju Gupta मामले में आज दिनांक २६ नवम्बर २०१८ को राष्ट्रीय व्यापारी पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल राष्ट्रीय अध्यक्ष रवि प्रकाश अग्रवाल के नेतृत्व में मृतक के परिवार से मिला।

पुलिस उत्पीड़न में मृत Raju Gupta मामले में प्रभारी निरीक्षक ऋषिपाल सिंह, दरोगा अनूज सिरोही और तेजवीर सिंह को निलंबित किया जा चुका है

यहाँ पर पार्टी अध्यक्ष रवि प्रकाश अग्रवाल ने कहा राजू गुप्ता की हत्या पुलिस द्वारा किये गए प्रदेश के क्रूरतम अपराधों में से एक है। पोस्ट मोर्टेम में चोटों, इलेक्ट्रिक के द्वारा शॉक, मार-पीट आदि की पुष्टि होने के बावजूद भी पुलिस-प्रशासन दोषियों को बचाने में लगा हुआ है।

एफआईआर में नामित लोगों को पुलिस न तो गिरफ्तार कर रही है न ही मार-पीट कर मौत के मुंह में धकेलने वाले दोषी पुलिस कर्मियों के नाम एफआईआर में शामिल कर उनके खिलाफ कोई ठोस कार्यवाही कर रही है।

श्री अग्रवाल ने मृतक राजू के परिजनों को आर्थिक मदद की शासन से मांग करते हुए कहा कि इस वीभत्स काण्ड की न्यायिक जांच हो ताकि दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जा सके। यदि आवश्यकता पड़ी तो राष्ट्रीय व्यापारी पार्टी मृतक परिवार के लोगों के साथ सड़कों पर उतर कर न्याय दिलाने के लिए संघर्ष करेगी। दोषी पुलिस कर्मियों की गिरफ़्तारी हेतु न्यायालय में याचिका भी दाखिल की जाएगी।

इस प्रतिनिधिमंडल में मुरारी प्रसाद अग्रवाल, शिव कुमार गुप्ता, सतेन्द्र वार्ष्णेय, के.एम्.सिंघल, राकेश गुप्ता, हरिओम गोयल, हिट्टो भाई, नीरज अग्रवाल, दयाराम गुप्ता, अभिषेक वार्ष्णेय, कल्पना अग्रवाल, कुनाल अग्रवाल, आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *