साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘अन्नियन’ का रीमेक करेंगे रणवीर

मुंबई। साउथ के मशहूर डायरेक्टर शंकर ने अपनी अगली फिल्म में रणवीर सिंह को साइन किया है। यह फिल्म साउथ की धमाकेदार सुपरहिट फिल्म ‘अन्नियन’ का ऑफिशल हिंदी रीमेक होगी। कहा जा रहा है कि यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म होगी। ऑरिजनल तमिल फिल्म 2005 में रिलीज हुई थी और इसमें विक्रम ने लीड रोल निभाया था।
मूल फिल्म ‘अन्नियन’ को हिंदी में भी ‘अपरिचित’ नाम से डब किया गया था और उत्तर भारत के दर्शकों ने भी काफी पसंद किया था। रणवीर ने इस फिल्म के बारे में सोशल मीडिया पर फैन्स को जानकारी देते हुए लिखा, ‘बेहद गर्व के साथ घोषणा इंडियन सिनेमा के दूरदर्शी और बेहतरीन क्राफ्टमैन शंकर के साथ काम करने जा रहा हूं। इस फिल्म को वेटरन फिल्म प्रोड्यूसर डॉक्टर जयंतीलाल गाडा प्रोड्यूस करेंगे।’
वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर कपूर की आने वाली फिल्म ’83’ रिलीज के लिए तैयार है। कबीर खान के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म पिछले साल ही रिलीज की जानी थी मगर कोरोना वायरस के चलते अभी तक रिलीज नहीं हो सकी है। इसके अलावा रणवीर सिंह ने रोहित शेट्टी के डायरेक्शन वाली फिल्म ‘सर्कस’ की शूटिंग भी पूरी कर ली है। यह फिल्म संजीव कुमार की सुपरहिट फिल्म ‘अंगूर’ का रीमेक होगी। इसके अलावा हाल में करण जौहर ने अपनी एक फिल्म में भी रणवीर सिंह को आलिया भट्ट के ऑपोजिट साइन किया है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *