रणवीर ने दीपिका की ये तस्‍वीर शेयर करके किया वाइफ की कई खूबियों का जिक्र

रणवीर सिंह ने वाइफ दीपिका पादुकोण की अगली फिल्म ‘गहराइयां’ के ट्रेलर से उनकी एक तस्वीर शेयर की है। दीपिका की इस तस्वीर के साथ उन्होंने वाइफ की कई खूबियों का जिक्र किया है। रणवीर ने दीपिका की तारीफ करते हुए उन्हें मूवी, सेक्सी और इंटेंस कहा है।
रणवीर सिंह ने ‘गहराइयां’ से दीपिका पादुकोण की एक खूबसूरत झलक अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। उन्होंने इस पोस्ट पर कैप्शन में लिखा है, ‘मूडी, सेक्सी और इंटेंस!!!’ इसी के साथ उन्होंने फायर इमोजी भी शेयर की है।
रणवीर सिंह ने दीपिका और उनकी इस फिल्म के लिए लिखा है, ‘मूडी, सेक्सी और इंटेंस, Domestic noir ? मुझे साइन अप करो! सभी मेरे पसंदीदा शकुन बत्रा, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी, धैर्य करवा, नसीर द लेजंड।’ दीपिका को टैग करते हुए रणवीर ने आगे लिखा, ‘और मेरी बेबी गर्ल Fazillion buxxx की तरह दिख रही हैं।’ इसके अलावा रणवीर ने दीपिका की इस परफॉर्मेंस को अब तक का सबसे सेक्सी परफॉर्मेंस बताया है।
रणवीर के इस पोस्ट पर अनन्या पांडे ने कॉमेंट करते हुए लिखा, ‘आप मेरे फेवरेट हैं।’ धैर्य करवा ने लिखा- भाई। सिद्धांत चतुर्वेदी ने इस पोस्ट पर हार्ट का इमोजी बनाया। रणवीर के इस पोस्ट पर अन्य सितारों ने भी प्यार भरा कॉमेंट किया है।
बता दें कि ‘गहराइयां’ का ट्रेलर पिछले दिनों गुरुवार को रिलीज़ हुआ, जो एक रिलेशनशिप ड्रामा है। इस फिल्म में रिश्ते की उलझने, बनने और बिगड़ने की कहानी है। इस फिल्म में दीपिका और सिद्धांत के बोल्ड सीन को लेकर खूब चर्चा हो रही है। दोनों के बीच कई इंटीमेट सीन फिल्माए गए हैं, जिसके बाद फिल्म की तारीफ करने से रणवीर सिंह खुद को रोक नहीं पाए।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *