रंगोली चंदेल ने आलिया भट्ट को म‍िले फिल्मफेयर अवार्ड्स की खोली पोल

नई दिल्ली। आलिया भट्ट ने कंगना रनोट को पीछे छोड़ फिल्म गली बॉय में सभी 13 नॉमिनेटेड केटेगरी में अपनी एक्टिंग के लिए फिल्मफेयर अवार्ड्स जीता हैं, वह भी तब जब वो सपोर्ट‍िंग रोल में थ्ज्ञी फरि भी आल‍िया को मुख्य भुम‍िका के ल‍िए चुना गया। इसी बात को लेकर कंगना रनोट की बहन रंगोली चंदेल ने शनिवार को हुए फिल्मफेयर पुरस्कारों को लेकर कई ट्वीट्स किए। ट्वीट्स की एक सीरीज में रंगोली ने आलिया भट्ट, अनन्या पांडे और करण जौहर सहित कई लोगों को ट्रोल किया।

आलिया ने गली बॉय के लिए सर्वश्रेष्ठ एक्ट्रेस का पुरस्कार जीता हैं। वहीं फिल्म ने सभी 13 नॉमिनेटेड केटेगरी में जीत हासिल की हैं, जोकि एक नया रिकॉर्ड है।

रंगोली ने लिखा है, ‘आलिया को पिछले साल अपने औसत प्रदर्शन के लिए पुरस्कार मिला है। उन्हें अभी लंबा रास्ता तय करना है, लेकिन जब आप सपोर्टिंग रोल में थीं फिर आपको मुख्य भूमिका के लिए अवार्ड कैसे मिला।’

कंगना ने इससे पहले गली बॉय में आलिया के प्रदर्शन को अवरेज बताया था और कंगना के पद्मश्री जीतने पर आलिया ने उन्हें फूल भेजे थे। स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 और पति, पत्नी और वो में एक्टिंग करने के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू का पुरस्कार जीतने वाली अनन्या पांडे के बारे में रंगोली ने लिखा कि राधिका मदान उनसे ज्यादा योग्य उम्मीदवार थीं।

रंगोली ने लिखा, ‘राधिका मदान सर्वश्रेष्ठ डेब्यू कलाकार पाने की हकदार थी। अनन्या के पास माता-पिता बॉलीवुड में फेमस हैं, कम से कम राधिका को थोड़ा प्रोत्साहन देते, उसका वो हक भी छीन लिया।’ रंगोली ने कंगना की मणिकर्णिका में अंकिता लोखंडे के बारे में भी बताया।

उन्होंने लिखा, ‘अंकिता के झलकारी बाई के रूप में एक शानदार डेब्यू किया था मगर Nepo ने साबित कर दिया, जब तक उनकी गंदगी साफ नहीं होगी तब तक इंडस्ट्री में प्रतिभा को इंसाफ नहीं मिलेगा।’ रंगोली चंदेल कंगना रनोट की बहन है और कई विषयों पर अपनी बात खुलकर रखती हैंl उन्होंने दीपिका पादुकोण के JNU मामले पर भी अपनी बात खुलकर कही थींl

– एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *