‘रामसेतु’ की अयोध्या में शूटिंग, सीएम योगी से अक्षय कुमार ने मांगी अनुमति

मुंबई/लखनऊ। अभिनेता अक्षय कुमार ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अयोध्या में अपनी अगली फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग के लिए अनुमति मांगी है। यह फिल्म 2021 के मध्य में शूट होना शुरू होगी।

कुछ समय पहले अक्षय कुमार की उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ मीटिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इस मीटिंग का विषय उत्तर प्रदेश के नोएडा में हाईटेक फिल्म सिटी बनाना थाlमुख्यमंत्री कार्यालय ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है। सूचना विभाग के अपर मुख्य सचिव नवनीत सहगल ने बताया कि अक्षय कुमार ने मुंबई में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के दौरान फिल्म के बारे में जानकारी दी थी। उन्होंने बताया कि अक्षय कुमार ने यूपी में फ़िल्म की शुटिंग के लिए प्रस्ताव दिया है। उन्होंने कहा कि उनकी ओर से लिखित में प्रस्ताव मिलने पर हर संभव मदद की जाएगी।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गत मंगलवार रात को मुंबई के ट्राइडेंट होटल में अभिनेता अक्षय कुमार ने मुलाकात की थी। योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में फिल्म निर्माण की असीम सम्भावनाएं हैं। इसके दृष्टिगत राज्य सरकार फिल्म नीति-2018 के माध्यम से फिल्म निर्माण गतिविधियों को बढ़ावा दे रही है। राज्य में फिल्मों की शूटिंग होने से स्थानीय लोगों को रोजगार व प्रदेश के कलाकारों को अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने का अवसर प्राप्त होता है। प्रदेश में फिल्म की शूटिंग करने वाले निर्माताओं को हर संभव सहयोग व सुविधा प्रदान की जा रही है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि अक्षय कुमार ने अपनी कला का सदुपयोग करते हुए ‘टाॅयलेट एक प्रेम कथा’ फिल्म के माध्यम से समाज को प्रेरक संदेश दिया। ऐसी फिल्में समाज में जागरूकता उत्पन्न करने में मददगार सिद्ध होती हैं। योगी से मुलाकात के दौरान अक्षय कुमार ने फिल्म निर्माण को बढ़ावा देने के लिए प्रदेश सरकार के प्रयासों की सराहना की और राज्य में फिल्म सिटी की स्थापना के निर्णय पर प्रसन्नता व्यक्त की। उन्होंने यह भी बताया कि पूर्व में उनके द्वारा अभिनीत फिल्मों की शूटिंग उत्तर प्रदेश में की जा चुकी है।

– एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *