राकेश रोशन ने कहा, ऋषि कपूर ने दिल्‍ली जाकर गलती कर दी

मुंबई। ऋषि कपूर को लेकर पूरी बॉलिवुड सदमे में है। सभी लोग उनसे जुड़ी यादों को साझा कर रहे हैं। इस बीच राकेश रोशन ने कहा है कि जब उन्हें ऋषि कपूर के दिल्ली जाने के बारे में जानकारी मिली थी तो उन्होंने मना किया था।
राकेश ने कहा कि उन्होंने ऋषि से कहा था कि दिल्ली जाने से इंफेक्शन फैल सकता है। राकेश ने बहुत दुखी मन से कहा कि ऋषि ने यहीं गलती कर दी।
बता दें कि फरवरी में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए ऋषि कपूर दिल्ली गए थे। इससे पहले उन्होंने इस यात्रा को लेकर राकेश रोशन से चर्चा की थी। चूंकि दोनों दोस्तों को कैंसर था इसलिए वे अक्सर एक-दूसरे से राय लेते थे।
दिल्ली के लिए साफ मना किया था
राकेश रोशन एक इंटरव्यू में कहते हैं, ‘मैंने उसे साफ मना किया। दिल्ली के प्रदूषण को देखते हुए मैंने उससे कहा था कि इंफेक्शन फैल सकता है पर उसने मेरी बात नहीं मानकर गलती की। वह लौटा तो बताया भी कि दिल्ली बहुत प्रदूषित है। हालांकि वह हम सबके सामने तो यह बोला कि उसे कोई दिक्कत नहीं है पर कुछ दिन बाद ही उसे अस्पताल में एडमिट होना पड़ा।’
राकेश ने यह भी कहा
ऋषि के निधन को याद करते हुए राकेश की आंखें भर आईं। वह कहते हैं, उस दिन सुबह मुझे कुछ अच्छा नहीं लग रहा था। मैंने रणधीर को फोन किया, लेकिन उसने नहीं उठाया। फिर मैंने रणबीर कपूर को फोन किया तो ऋषि के बारे में जानकारी मिली। जानकारी मिलते ही मैं टूट गया। मैं अब बिना दोस्त का हो गया हूं। ऋषि यारों का यार था। मेरा यार यूं चला जाएगा, मैंने कभी नहीं सोचा था।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *