कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में राकेश बेदी की एंट्री

मुंबई। पॉप्युलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एक नई एंट्री होने जा रही है। खबर है कि इस बार इस सीरियल की कास्ट को दिग्गज एक्टर राकेश बेदी जॉइन करने वाले हैं। खबर है कि राकेश बेदी ने अपने किरदार के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है।
इंडियन टेलिविजन के सबसे पॉप्युलर शोज में से एक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में हाल में इश्कबाज फेम ऐक्ट्रेस नविना बोले की एंट्री सायकायट्रिस्ट के रोल में हुई थी। अब शो में एक और बड़ी एंट्री होने जा रहा है। दिग्गज एक्टर राकेश बेदी एंट्री लेने जा रहे हैं। सूत्रों की मानें तो राकेश इस सीरियल में तारक मेहता के बॉस के किरदार में दिखाई देंगे।
खबरों की मानें तो राकेश बेदी पहले ही अपने रोल की शूटिंग करना शुरू कर चुके हैं और जल्द ही उनके किरदार वाला एपिसोड ऑन एयर हो जाएगा। वैसे बता दें राकेश बेदी का यह रोल कैमियो है यानी यह सीरियल में कुछ दिनों के लिए ही रहने वाला है। जब इस बारे में राकेश बेदी से कॉन्टैक्ट किया गया तो उन्होंने कन्फर्म करते हुए कहा, ‘हां, मैंने शो के लिए 14 अगस्त से शूटिंग शुरू भी कर दी है और यह मेरा इस सीरियल के सेट पर पहला दिन था।’
अपने रोल के बारे में राकेश ने कहा, ‘यह काफी दिलचस्प हैं कि मुझे इस रोल के बारे में 12 साल पहले बताया गया था जब ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शुरू ही हुई था। इसमें में तारक मेहता के बॉस का किरदार निभा रहा हूं। असली कहानी में भी यह किरदार मौजूद है। यह काफी महत्वपूर्ण किरदार है। तब बात नहीं बन पाई थी लेकिन अब जब दोबारा शूटिंग शुरू हो गई है तो मुझे बुलाया गया है।’
वैसे बता दें राकेश बेदी टेलिविजन पर श्रीमान-श्रीमति, ये जो है जिंदगी, जुबान संभाल के और भाबी जी घर पर हैं जैसे सुपरहिट शोज में काम कर चुके हैं। टेलिविजन के अलावा राकेश बेदी बहुत सी बड़ी और सफल फिल्मों में काम कर चुके हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि तारक मेहता के बॉस के रोल में वह अपना कैसा जलवा दिखाते हैं।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *