‘बधाई दो’ के लीड रोल में दिखाई देंगे राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर

मुंबई। नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी फिल्म बधाई हो के बाद मेकर्स इस फ्रैंचाइजी का दूसरा पार्ट लेकर आ रहे हैं। जिसका टाइटल रखा गया है ‘बधाई दो।’ फिल्म में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं। राजकुमार की सफल फिल्म बरेली की बर्फी के बाद जंगली पिक्चर्स के साथ यह उनकी दूसरी फिल्म होगी।
फिल्म में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की जोड़ी बिल्कुल नए अवतार में नजर आएगी। राजकुमार इस फिल्म में एक दिल्ली पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे है जो एक महिला थाने में एकमात्र पुरुष पुलिसकर्मी है जबकि भूमि एक बिल्कुल पूरी तरह से अलग किरदार निभा रही हैं जिसे ना तो भूमि ने पहले कभी निभाया है और ना ही बॉलीवुड में किसी ने ऐसा चरित्र निभाया है जो कि एक स्कूल पीटी शिक्षक का किरदार है।
स्टार कास्ट और फिल्म के टाइटल का ऐलान मेकर्स ने इस साल के मार्च महीने में कर दिया था। जिसकी शूटिंग जून से शुरू होनी थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसकी शूटिंग भी आगे बढ़ा दी गई थी। अब जंगली पिक्चर ने फिल्म के शूटिंग की तैयारीयां पूरी कर ली है।
खबरों के मुताबिक इस फिल्म की अगले साल जनवरी महीने से शुरू होने वाली है। इस फिल्म को डायरेक्ट करने जा रहे बेहतरीन एड मेकर और हंटर फिल्म डायरेक्टर हर्षवर्धन कुलकर्णी। उन्होंने बताया कि मैं इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं। एक फैमिली एंटरटेनमेंट फिल्म होगी। हमारा प्री प्रोडक्शन जोर शोर से चल रहा है। जबकि फिल्म की शूटिंग जनवरी से शुरू करेंगे।
राजकुमार राव ने फिल्म को लेकर कहा, ‘मुझे खुशी है कि चीजें तेजी से बढ़ रही हैं और फिर से जिन्दगी शुरू हो गई है। बधाई दो मेरे लिए एक विशेष फिल्म है। जहां तक किरदार के तैयारियों का सवाल है मेरे पास किरदार को तैयार करने की अपनी प्रक्रिया है और इस बार भी बधाई दो में इस किरदार की सेटिंग इसे अद्वितीय बनाता है। दर्शकों के लिए सरप्राइज है, जो समय के साथ सामने आएगा। मैं बधाई हो की सालगिरह के विशेष अवसर पर दर्शकों के साथ फिर से जुड़ते हुए खुश हूं, वह फिल्म बेहद मजेदार थी और मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक है।’
भूमि पेडनेकर का कहना है, ‘मैंने अपनी पिछली फिल्मों में कई अलग-अलग भूमिकाएं निभाई हैं लेकिन बधाई दो में मेरा किरदार वास्तव में स्पेशल है। मुझे कहानी के पहले नरेशन के बाद से ही स्क्रिप्ट बहुत पसंद आ गयी थी क्योंकि विषय बहुत प्रासंगिक है और इसे सबसे मनोरंजक तरीके से आकार दिया गया है। चूंकि यह पहली बार है जब मैं राजकुमार के साथ काम कर रही हूँ, मैं सुपर उत्साहित हूं क्योंकि हम जल्द ही अपनी शूटिंग शुरू करेंगे। ‘बधाई हो’ मेरी पसंदीदा फ़िल्मों में से एक रही है और इस फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाने में अत्यंत खुशी हो रही है।’
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *