राजीव एकेडमी में MBA students को 85 कंप. ने दिया उच्च पैकेज

मथुरा। राजीव एकेडमी फॉर टेक्‍नोलॉजी एण्ड मैनेजमें के MBA students ने नेशनल-मल्टीनेशनल कम्पनियों में उच्च पैकेज पर जॉब हासिल कर इस साल एक नया कीर्तिमान स्थापित किया है। संस्थान के MBA students की इस शानदार सफलता की जहां शिक्षा जगत में चर्चा हो रही है, वहीं अभिभावक भी बेहद प्रसन्न हैं।

राजीव एकेडमी फॉर टेक्‍नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट में इस साल प्लेसमेंट के लिए देश-विदेश की जानी-मानी 85 कम्पनियां आईं और यहां के शत-प्रतिशत MBA students को जॉब आफर किया, जिसका औसत पैकेज तीन लाख रुपए रहा।

प्लेसमेंट को आने वाली कम्पनियों में मुख्य रूप से ये रहीं

संस्थान में प्लेसमेंट को आने वाली कम्पनियों में मुख्य रूप से अमेजन, टेक महिन्द्रा, सोनालिका इण्टरनेशनल, अलीबाबा डाॅट काम, रिलायंस, जियो, जस्ट डायल, जैनपैक्ट, कैपिटल वाया, बजाज कैपिटल, रैलीगेयर, टाटा एआईए, एकेडमिया गुरू, बार्कले, कार्वी लिमिटेड, फ्यूचर ग्रुप, गिरनार साफ्टवेयर, आईसीआईसीआई प्रो लाइफ, आऊटलुक, ईजी पालिसी, वीवो आदि शामिल हैं।

आरके एजुकेशन हब के चेयरमैन डा. रामकिशोर अग्रवाल ने उच्च पैकेज पर जॉब हासिल करने वाले MBA students को बधाई देते हुए कहा कि वे जहां भी रहें अपनी प्रतिभा और लगन से कम्पनियों द्वारा दिए जाने वाले लक्ष्य को हासिल करें। वाइस चेयरमैन पंकज अग्रवाल ने कहा कि राजीव एकेडमी में प्लेसमेंट के लिए आने वाली कम्पनियों की संख्या प्रतिवर्ष बढ़ती जा रही है जो छात्र जगत के लिए शुभ संकेत है।

संस्थान के प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल ने कहा कि राजीव एकेडमी में करिकुलम डिजाइन और डेवलपमेंट रिसर्च, कंसलटेंसी, इन्फ्रास्ट्रक्चर, टीचिंग, लर्निंग और एक्युलेशन स्टुडेण्ट सपोर्ट एवं प्रोग्रेशन, गवर्नेंस लीडरशिप, मैनेजमेंट तथा इनोवेशन उच्च स्तर के हैं। यही वजह है कि समस्त छात्र-छात्राएं लगातार लाभान्वित हो रहे हैं। निदेशक डा. अमर कुमार सक्सेना का कहना है कि राजीव एकेडमी के छात्र-छात्राओं का नेशनल-मल्टीनेशनल कम्पनियों में उच्च पैकेज पर जॉब हासिल करना संस्थान के लिए गौरव की बात है।

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *