राजीव एकेडमी के 4 विद्यार्थी Sepiant reality में चयनित

मथुरा। राजीव एकेडमी फाॅर टेक्नोलाॅजी एण्ड मैनेजमेंट में लगातार हो रहे विद्यार्थियों के कैम्पस प्लेसमेंट से छात्र जगत में उत्साह का माहौल है। Sepiant reality कम्पनी ने एमबीए के चार विद्यार्थियों का चयन कर उनको जाॅब आफर किया है। इससे छात्र-छात्राओं के अभिभावकों में खुशी की लहर दौड गई है। छात्रा-छात्राओं में भी इन हो रहे प्लेसमेंट से उत्साह और अध्ययन के प्रति एकाग्रता मंे तेजी आ गई है। वे निकट भविष्य में अपने प्लेसमेंट के लिए साक्षात्कार, पीडी और अन्य प्रकार की तैयारियों में जुट गए हैं।

चेयरमैन डा. रामकिशोर अग्रवाल, वाइस चैयरमेन पंकज अग्रवाल, एमडी मनोज अग्रवाल बोले-रियल एस्टेट की Sepiant reality कम्पनी में कॅरिअर की काफी संभावनाएं

राजीव एकेडमी फाॅर टेक्नोलाॅजी एण्ड मैनेजमेंट में लगातार हो रहे विद्यार्थियों के कैम्पस प्लेसमेंट से अभिभावकों और छात्र-छात्राओं में उत्साह

राजीव एकेडमी फोर टेक्नोलाॅजी एंड मैनेजमेंट के कैम्पस में बीते दिवस सेपिएण्ट कम्पनी के अधिकारियों ने विद्यार्थियों का आईक्यू टेस्ट लिया। इसके उपरान्त जनरल एप्टीट्यूड की परीक्षा हुई। दोनों प्रकार के टेस्ट लेने के बाद तृतीय चरण में साक्षात्कार हुआ। जिसमें मेघा रावत, मोनिका सिंह, अजय यादव, श्यामबाबू गुप्ता को सफल घोषित किया। एमबीए बैच (2017-19) के इन विद्यार्थियों को कम्पनी ने उच्च पैकेज पर जाॅब आॅफर लेटर प्रदान किये हैं। चयनित विद्यार्थियों को बिजनैस डिवेलपमेंट मैनेजर के पद पर चयनित किया है। इनका कार्यक्षेत्र गुरूग्राम होगा।

कम्पनी के एचआर. सुश्री प्रगति गुप्ता और बिजनैस हैड अमित कुमार ने Sepiant reality के बारे में बताते हुए इसे हर क्षेत्र में रियलिटी इनवैस्टमेंट को उत्तम कम्पनी की संज्ञा दी जाती है। उन्होंने कहा कि रियल एस्टेट की यह विशाल कम्पनी है। यह कम्पनी कामर्शियल, लक्सीरियस हाउसिंग प्रोजेक्टों पर कार्य कर रही है। सोहना और दिल्ली राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में भी इसी प्रकार की ग्राहकों को सेवाएं प्रदान कर रही है। उन्होंने कहा कि कम्पनी रियल एस्टेट से सम्बन्धित सभी प्रकार की सूचनाएं अपने लाखों ग्राहकों को निः शुल्क देती है।

आर.के. एजुकेशन हब के चेयरमैन डा. रामकिशोर अग्रवाल ने आशीर्वाद देते हुए कहा कि विशाल रियल एस्टेट कम्पनी में विद्यार्थियों को अपने कॅरिअर की शुरूआत करने को जाॅब मिला है। इसमें कॅरियर की काफी संभावनाएं हैं। जो बड़ी खुशी की बात है। सभी विद्यार्थी इसी प्रकार से आगे बढ़ते रहें। वाइस चेयरमैन पंकज अग्रवाल ने कहा कि विद्यार्थियों के लिए ये शुभ संकेत है। राजीव एकेडमी में एक से बढ़कर एक प्रतिभावान छात्र-छात्राएं हैं। एमडी मनोज अग्रवाल ने कहा कि अपनी कार्यकुशलता के बल पर विद्यार्थी कुछ बनना चाहते हैं। जिसमें राजीव एकेडमी उनके हमेशा साथ है। निदेशक डा. अमर कुमार सक्सैना ने सभी विद्यार्थियों से कठिन परिश्रम और लगनशीलता का परिचय देते हुए आगे बढ़ने का आह्वान किया है।

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *