राजीव एकेडमी के छात्र का मल्टीनेशनल कम्पनी में चयन

मथुरा। राजीव एकेडमी फॉर टेक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट के विद्यार्थी लगातार नेशनल-मल्टीनेशनल कम्पनियों में उच्च पैकेज पर सेवा का अवसर हासिल कर रहे हैं। हाल ही यहां के एमसीए के होनहार छात्र प्रतीक कुमार डागर का मल्टीनेशनल कम्पनी जैलीफिश टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड (Jellyfish Technology Private Limited)  में सॉफ्टवेयर इंजीनियर (ट्रेनी) के पद पर उच्च पैकेज पर चयन किया गया है।

Rajiv Academy student Prateek Kumar Dagar selected on high package in multinational company
Rajiv Academy student Prateek Kumar Dagar

कम्पनी के एचआर के अनुसार प्लेसमेंट प्रक्रिया के दौरान प्रतीक कुमार डागर ने हर टेस्ट में अच्छे अंक प्राप्त किए। छात्र की योग्यता को देखते हुए कम्पनी ने उसे सॉफ्टवेयर इंजीनियर (ट्रेनी) के रूप में सेवा का अवसर प्रदान किया है। चयनित प्रतीक कुमार डागर का कार्यक्षेत्र नोएडा होगा। प्रोग्रेसिव साफ्वेयर डेवलपमेंट कम्पनी की जहां तक बात है इसकी शाखाएं यूएस में सॉल्टलेकसिटी और कनाडा तथा आस्ट्रेलिया में हैं। भारत के राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र नोएडा में भी इसका कार्यालय है।

छात्र प्रतीक कुमार डागर के मल्टीनेशनल कम्पनी में चयन पर आर.के. एज्यूकेशन हब के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल, प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल तथा संस्थान के निदेशक डॉ. अमर कुमार सक्सेना ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। संस्थान के निदेशक डॉ. अमर कुमार सक्सेना ने कहा कि प्रतीक कुमार डागर का मल्टीनेशनल कम्पनी से भविष्य के स्वर्णिम करिअर की शुरुआत करना प्रसन्नता का विषय है। उन्होंने समस्त छात्र-छात्राओं से इसी प्रकार परिश्रम और दृढ़ संकल्प से अध्ययन कर अपने सपने साकार करने का आह्वान किया।
-Legend News

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *