राजभर ने बजट सत्र के पहले ही दिन अखिलेश यादव को दी कड़वी गोली

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव 2022 में समाजवादी पार्टी के साथ मिलकर चुनाव लड़ने वाली सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओमप्रकाश राजभर ने विधानमंडल के बजट सत्र के पहले ही दिन सदन से बाहर बड़ा बम फोड़ा है। समाजवादी पार्टी सहित अन्य दलों के साथ मिलकर 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ने की योजना तैयार करने वाले ओमप्रकाश राजभर ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को संगठन पर पकड़ मजबूत करने की सलाह देने के साथ ही इसका तरीका भी बताया है।
विधान भवन के मंडप में बजट सत्र में पहले ही दिन की कार्यवाही से पहले योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे ओमप्रकाश राजभर ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को बड़ी सलाह दे डाली है। राजभर ने कहा कि अखिलेश यादव जी आप सौ-सौ मीटर की दूरी भी गाड़ी से तय करते हैं, यह ठीक नहीं है। कम से कम सौ मीटर तो पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ चलें। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के नेता हमसे मिलकर कहते हैं कि जैसे आप घर से निकलकर जनता के बीच में जाते हैं, वैसे ही हमारे नेता को भी कहिए कि वह भी ऐसा करें। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को अपने कमरे से बाहर निकलकर जनता के बीच में जाने की जरूरत है। उन्हें संगठन को गति देने की जरूरत है।
ओमप्रकाश राजभर ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव को नसीहत देते हुए कहा कि आप अब प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री हैं और कार्यकर्ताओं के साथ नौकरशाहों वाला व्यवहार मत करिए। आप तो सौ मीटर भी गाड़ी से जाते हैं। सौ मीटर की दूरी पैदल तय कर आप तो अपनी पार्टी के दस हजार कार्यकर्ताओं का दिल जीत सकते हैं। राजभर इतने पर ही नहीं रुके और कहा कि आप को एयर कंडीशनर की हवा लग गई है। आप को कार्यकर्ताओं के बीच आना चाहिए और उनसे मुलाकात करनी चाहिए।
ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि सच तो बड़ा कड़वा होता है। आपकी पार्टी के ही नेताओं ने मुझसे कहा कि मुझे उन्हें सलाह देनी चाहिए कि वह लोगों से मिलें। राजभर ने कहा कि अपनी पार्टी को मजबूत करें और उनको घेरे खड़े नवरत्नों को हटाएं। जो दूसरे दलों के पैरोल पर आपको घेर रखें हैं।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *