राहुल गांधी ने आर्यन खान के लिए चिंता जताते हुए शाहरुख को लिखा था खत

नई दिल्‍ली। शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान क्रूज ड्रग्‍स केस में जमानत पर रिहा है। 2 अक्‍टूबर हो उसे NCB ने हिरासत में लिया था। जिसके बाद 7 अक्‍टूबर से वह आर्थर रोड जेल में न्‍यायिक हिरासत में कैद था। 30 अक्‍टूबर को आर्यन जेल से रिहा हुआ। इस दौरान बॉलीवुड से लेकर शाहरुख के फैंस तक आर्यन और खान परिवार के सपोर्ट में खड़े दिखाई दिए।
बताया जाता है कि इसी दौरान कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने भी शाहरुख खान को चिट्ठी लिखी थी और आर्यन को लेकर अपनी चिंता जाहिर की थी।
राहुल गांधी ने चिट्ठी में क्‍या लिखा
‘इंडिया टुडे’ की रिपोर्ट के मुताबिक राहुल गांधी ने शाहरुख और गौरी खान के नाम एक चिट्ठी लिखी और हालात पर दुख जताया। राहुल गांधी ने अपनी चिट्ठी में ‘सॉरी’ शब्‍द का इस्‍तेमाल किया और लिखा, ‘कोई भी बच्चा इस तरह के व्यवहार का हकदार नहीं है। आपने लोगों के लिए जो अच्छे काम किए हैं, मैंने उसे देखा है। मुझे यकीन है कि उन तमाम लोगों का आशीर्वाद और दुआएं आपके साथ रहेंगी।’ राहुल गांधी ने अपनी चिट्ठी में आगे लिखा है कि वह कामना करते हैं कि उनका पूरा परिवार जल्‍द साथ होगा।
जमानत के बाद आर्यन की हो रही काउंसलिंग
आर्यन खान को बॉम्‍बे हाई कोर्ट से जमानत मिली थी। 28 अक्टूबर को जस्‍ट‍िस नितिन साम्‍ब्रे की अदालत ने आर्यन खान के साथ ही अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को जमानत दी। इसके बाद आर्यन 30 अक्टूबर की सुबह जेल से रिहा हुआ। आर्यन इन दिनों अपने परिवार के साथ ‘मन्‍नत’ में है। हालांकि, बताया जाता है कि 2 नवंबर को शाहरुख के जन्‍मदिन पर पूरा परिवार अलीबाग वाले बंगले पर था। रिपोर्ट्स के मुताबिक जेल से रिहा होने के बाद शाहरुख और गौरी अपने बेटे आर्यन की न सिर्फ काउंसलिंग करवा रहे हैं, बल्‍क‍ि उनकी डाइट के साथ ही योग और मेडिटेशन का भी ध्‍यान रखा जा रहा है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *