मनोहर पर्रिकर से मिले राहुल गांधी, तबीयत का हाल जाना

पणजी। राफेल डील में पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर पर लगातार हमलावर रहे राहुल गांधी ने आज उनसे मुलाकात की। कांग्रेस अध्यक्ष ने सीएम दफ्तर में जाकर बीमार मनोहर पर्रिकर से सौजन्य भेंट की। कैंसर की बीमारी से लड़ रहे पर्रिकर सक्रिय हैं और सरकारी कामकाज में हिस्सा ले रहे हैं। सूत्रों के अनुसार, राहुल ने सीएम के दफ्तर जाकर उनकी तबीयत का हाल लिया।
बता दें कि संसद की शीतकालीन सत्र में राहुल ने राफेल पर ऑडियो टेप और मनोहर पर्रिकर का नाम लेकर जमकर हंगामा किया था। राफेल डील पर कांग्रेस पार्टी लगातार हमलावर रुख अपनाए है। इस बीच गोवा दौरे पर गए कांग्रेस अध्यक्ष ने राजनीतिक गतिरोध को परे रखकर सीएम मनोहर पर्रिकर से सौजन्य भेंट की।
राहुल के आरोपों पर पर्रिकर भी पलटवार कर चुके हैं। हालांकि, इस सौजन्य मुलाकात में दोनों के बीच क्या बात हुई, यह पता नहीं चला है। राहुल के साथ दूसरे कांग्रेस नेता भी नजर आ रहे थे। हालांकि, मुलाकात के लिए जाते वक्त मीडिया के कैमरे में कैद हुए राहुल ने मीडिया से कोई बातचीत नहीं की।
बता दें कि कुछ दिन पहले ही कांग्रेस अध्यक्ष ने सिलसिलेवार कई ट्वीट कर पर्रिकर पर आरोप लगाए थे। उन्होंने दावा किया था कि गोवा के मुख्यमंत्री और पूर्व रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर के पास राफेल के ‘विस्फोटक’ रहस्य पास हैं। राहुल ने यह भी आरोप लगाया था कि इस रहस्य के कारण ही गोवा के सीएम पीएम मोदी पर नियंत्रण रखते हैं।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *