वापस आते ही Rahul Gandhi चुनावी रणनीति में जुटे

Rahul Gandhi Go ahead election strategy into comes back
वापस आते ही Rahul Gandhi चुनावी रणनीति में जुटे

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष Rahul Gandhi विदेश में छुट्टियां मना कर मंगलवार को वापस नई दिल्ली आ गए हैं। राहुल गांधी वापस आते ही चुनावी रणनीति बनाने में जुट गए हैं। राहुल के आवास पर कांग्रेस नेताओं की मीटिंग जारी है। मीटिंग में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा और कैप्टन अमरिंदर सिंह पहुंचे हुए हैं। मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक यूपी के सीएम अखिलेश यादव और राहुल गांधी की मुलाकात भी आज हो सकती है।
यूपी में एसपी और कांग्रेस गठबंधन की खबरें काफी दिनों से चल रही हैं। एसपी में जारी अंदरूनी कलह अभी भी पूरी तरह से खत्म नहीं हुई है। मुलायम ने सोमवार को मीडिया से बात करते हुए कहा था कि अखिलेश से उनका कोई मतभेद नहीं है और पार्टी एक है। एसपी अगर नहीं टूटी तो कांग्रेस से उसके गठबंधन की संभावनाएं कम हो सकती हैं।
Sonia Gandhi reaches Rahul Gandhi’s residence in Delhi pic.twitter.com/tezj2ga8n2
—ANI (@ANI_news) January 10, 2017
राहुल गांधी ने 31 दिसंबर को ट्वीट कर जानकारी दी थी कि वह कुछ दिनों की छुट्टी पर विदेश जा रहे हैं। इस बीच चुनाव आयोग 5 राज्यों में विधानसभा चुनावों की तारीखों की घोषणा कर चुका है। सोमवार को कांग्रेस ने पंजाब में अपना घोषणा पत्र जारी किया हालांकि राहुल गांधी विदेश में होने के कारण कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाए। उनकी गैरमौजूदगी में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने पार्टी का घोषणा पत्र जारी किया था। मंगलवार को राहुल ने कांग्रेस नेताओं की मीटिंग बुलाई है जिसमें विस्तृत चर्चा होने की उम्मीद है। नोटबंदी पर मोदी सरकार पर निशाना साध रहे राहुल के नए साल पर छुट्टी पर चले जाने पर सोशल मीडिया में काफी कमेंट्स किए गए थे।
राहुल के वापस आ जाने पर अब नवजोत सिंह सिद्धू और उनकी पत्नी नवजोत कौर को कांग्रेस में जल्द ही शामिल हो सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक सिद्धू ने राहुल के वापस आ जाने पर ही कांग्रेस में शामिल होने की मांग की थी।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *