RaeBareli में राहुल गांधी ने पीएम के लिए फिर तोड़ी भाषा की मर्यादा

रायबरेली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने RaeBareli में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए बेहद कठोर शब्दों का इस्तेमाल किया और कहा कि भाजपा ने अमेठी-RaeBareli को कुछ दिया नहीं बल्कि जो था वह भी छीन लिया। यहां हाईवे बनने वाले थे, नहीं बने। फूड पार्क बनने वाला था वो भी नहीं बना।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झूठ बोलते हैं। वह पहले भगवान का नाम लेते हैं और फिर झूठ बोलते हैं। न नौकरी दी और न ही 15 लाख रुपये किसी को दिये। राहुल गांधी ने जनता से कहा कि अब जब भाजपा के लोग यहां आएं तो उनसे कहिए कि आपको अपने प्रधानमंत्री पर शर्म आनी चाहिए।

राहुल गांधी ने कहा कि हमारी केंद्र में सरकार बनी तो अमेठी व RaeBareli का विकास करेंगे। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस यूपी में पूरे दम से लड़ेगी। हम मायावती जी, अखिलेश यादव व मुलायम सिंह यादव का सम्मान करते हैं लेकिन अपनी विचारधारा के लिए लड़ेंगे।उन्होंने कहा, इस देश में नफरत से कुछ नहीं हो सकता। नरेंद्र मोदी नफरत का केंद्र हैं। हम 2019 में इन्हें हटाएंगे। इसे कोई नहीं रोक सकता। उन्होंने पूछा, मोदी सरकार के वादे के अनुरूप अच्छे दिन कहां हैं। राहुल ने कहा, उत्तर प्रदेश में अगले चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनानी है। हम यहां पर बीजेपी को हराने आए हैं। मैं बीजेपी मुक्त भारत बनाने की बात कभी नहीं कहूंगा। हम नफरत नहीं सम्मान से बात करते हैं।

राहुल गांधी ने कहा कि अमेठी व रायबरेली से मेरा राजनीतिक नहीं बल्कि पारिवारिक रिश्ता है। मैं कहीं भी जाऊं यहां के लिए ही काम करता हूं।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने गुरुवार को अमेठी में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हम अखिलेश और मायावती का सम्मान करते हैं। लेकिन कांग्रेस को खुद की जगह बनानी चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अगला यूपी विधानसभा चुनाव जीतेगी।

पुरानी पेंशन बहाली की मांग घोषणा पत्र में करेंगे शामिल
राहुल गांधी अमेठी दौरे के दूसरे दिन पुरानी पेंशन बहाली मंच के कार्यकर्ताओं से मिले। कार्यकर्ताओं ने उनसे मिलकर पुरानी शर्तों के अनुसार पेंशन बहाली की मांग की जिस पर राहुल गांधी ने मुद्दे को लोकसभा चुनाव के घोषणा पत्र में शामिल करने का भरोसा दिलाया।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *