SC में माफी मांगने के बाद भी राहुल ने लगवाए chaukidar चोर के नारे

अमेठी। SC में माफी मांगने के बाद भी राहुल गांधी बाज नहीं आए, राहुल  ने अमेठी के तिलोई में जनसभा को संबोधित करते हुए भीड़ से chaukidar चोर है के नारे लगवाए जबकि उन्होंने सोमवार को ही सुप्रीम कोर्ट में अपने इस बयान पर खेद जाहिर किया था।

राहुल गांधी ने कहा कि 2014 में नारा हुआ करता था अच्छे दिन आएंगे लेकिन अब नारा है chaukidar.. जिस पर जनता ने चोर है… जवाब दिया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी ने सिर्फ हिंदुस्तान की जनता से चोरी नहीं की। सबसे ज्यादा चोरी चौकीदार ने अमेठी की जनता से की है। हमने पिछले पांच साल में जो भी अमेठी को दिया था उन्होंने वापस ले लिया।

राहुल गांधी का नामांकन पत्र वैध, उठाई गई सारी आपत्तियां खारिज
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नामांकन पत्र को लेकर दाखिल की गई आपत्तियां खारिज कर दी गई हैं। मामले पर आज सुबह 10:30 बजे से अमेठी कलक्ट्रेट स्थित डीएम कोर्ट/नामांकन कक्ष में सुनवाई शुरू हुई। जिसमें दोनों की पक्षों के वकील मौजूद थे।

राहुल गांधी के वकील के सी कौशिक ने सभी आरोपों का जवाब दिया। जिसके आधार पर अमेठी संसदीय निर्वाचन क्षेत्र के रिटर्निंग अफसर ने आपत्तियों को खारिज करते हुए नामांकन वैध करार दिया

वहीं, सुनवाई के बाद बाहर निकले राहुल गांधी के वकील के सी कौशिक ने मीडिया से बातचीत में कहा कि राहुल गांधी भारत में पैदा हुए। उनके पास भारतीय पासपोर्ट है। उन्होंने कभी भी किसी अन्य देश की नागरिकता नहीं ली। कौशिक ने बताया कि मुझे नहीं पता कि रॉल विंची नाम का शख्स कौन है। उन्हें शैक्षणिक दस्तावेज दे दिए गए हैं। राहुल गांधी ने 1995 में कैंब्रिज विश्वविद्यालय से एम फिल की डिग्री ली है।

दो दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने तिलोई में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर साल दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था लेकिन उन्होंने कोई वादा पूरा नहीं किया लेकिन हम आपसे कोई झूठा वादा नहीं करते हैं। हम आपसे कहते हैं कि केंद्र में हमारी सरकार बनने के एक साल के अंदर ही हम खाली पड़े 22 लाख सरकारी पद भर देंगे।

उन्होंने कहा कि भारत की पंचायतों में लाखों युवाओं को रोजगार दिया जा सकता है। कांग्रेस की सरकार केंद्र में आते ही युवाओं को रोजगार देने पर काम किया जाएगा।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी ने सिर्फ हिंदुस्तान की जनता से चोरी नहीं की। सबसे ज्यादा चोरी चौकीदार ने अमेठी की जनता से की है। हमने पिछले पांच साल में जो भी अमेठी को दिया था उन्होंने वापस ले लिया।

-एजेंसी

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *