…तो बदरुद्दीन को भारत रत्‍न न दे दें राहुल बाबा: अमित शाह

गुवाहाटी। असम विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए गृहमंत्री अमित शाह कमालपुर पहुंचे। यहां उन्होंने कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी जिस तरह बदरुद्दीन का सम्मान कर रहे हैं, उससे डर है कि कहीं कांग्रेस की सरकार आई तो वह बदरुद्दीन को भारत रत्‍न का सम्मान न दे दें। उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार आई तो असम में लव जिहाद और लैंड जिहाद के खिलाफ कानून बनाएंगे।
अमित शाह ने कहा, ‘राहुल बाबा असम में टूरिस्ट बनकर आते हैं। कहते हैं बदरुद्दीन अजमल असम की पहचान हैं। अरे राहुल बाबा, आप असम को नहीं पहचानते हो। महान असम की पहचान श्रीमंत शंकर देव और माधव देव हैं। बदरुद्दीन अजमल नहीं। जरा खुद के सीएम तरुण गोगोई को याद करो। वह कहते थे बदरुद्दीन अजमल कौन हैं? आज ऊपर बैठे तरुण गोगोई को जवाब मिल गया होगा।’
‘बदरुद्दीन को नहीं बनने देंगे असम की पहचान’
अमित शाह ने कहा, ‘मैं आज असम में कह कर जाता हूं कि कांग्रेस पार्टी कितना भी जोर लगा दे, बदरुद्दीन अजमल को असम की पहचान नहीं बनने देंगे। हम लोगों को तो डर है कि कांग्रेस की सरकार आई तो राहुल बाबा बदरुद्दीन को कहीं भारत रत्न न दे दें।
‘लव जिहाद और लैंड जिहाद के खिलाफ लाएंगे कानून’
गृहमंत्री ने कहा कि असम को एक विकसित राज्य बनाने का काम भाजपा सरकार करेगी। भाजपा के संकल्प पत्र में ढेर सारी बाते हैं मगर सबसे बड़ी बात ‘लव जिहाद’ और ‘लैंड जिहाद’ के खिलाफ कानून लाने का काम भाजपा सरकार करेगी। पीएम किसान सम्मान निधि के तहत नरेन्द्र मोदी जी जो 6,000 रुपये भेजते हैं, उसमें असम सरकार 2,000 रुपये और जोड़कर कुल 8,000 रुपये सालाना किसानों को देगी।
घोषणाओं का ऐलान
शाह ने कहा कि चाय बागान श्रमिकों की मजदूरी को 350 रुपये तक बढ़ायी जाएगी।कांग्रेस का घोषणा पत्र चुनाव प्रचार के लिए होता है और भाजपा का घोषणा पत्र अमल करने के लिए होता है। उन्होंने कहा कि हमने तय किया है 8वीं कक्षा के बाद सभी बेटियों को साइकिल दी जाएगी। कॉलेज जाने वाली सभी बेटियों को स्कूटी दी जाएगी।भाजपा ने हमेशा से असम के गौरव को बढ़ाने का काम किया।
‘भाजपा ही रोक सकती है घुसपैठ’
अटल जी की सरकार थी तब लोकप्रिय गोपीनाथ जी का सम्मान किया। नरेन्द्र मोदी जी की सरकार आई हमने भूपेन हाजरिका का सम्मान किया।असम में घुसपैठियों को रोकने का काम बदरुद्दीन अजमल सरकार नहीं कर सकती है। असम में घुसपैठियों को रोकने का काम केवल और केवल भाजपा की सरकार कर सकती है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *