बसों की राजनीति में प्रियंका पति वाड्रा भी कूदे, बीजेपी पर लगाया आरोप

लखनऊ। यूपी में मजदूरों की बसों को लेकर पॉलिटिक्स जारी है। इस बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा भी मामले पर अपनी राय रखी है। रॉबर्ट वाड्रा ने कहा है कि ऐसे मौके पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कम से कम जो बसें भेजी हैं, उनका तो इस्तेमाल करना ही चाहिए।
रॉबर्ट वाड्रा ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि हम मजदूरों की मदद कर रहे हैं जबकि बीजेपी राजनीति कर रही है। वाड्रा ने मोदी सरकार पर भी हमला बोलते हुए कहा कि लॉकडाउन के पहले से कोई तैयारी नहीं की गई। एकदम से रात में 8 बजे बोला गया कि हम 12 बजे लॉकडाउन कर रहे हैं। एक निजी चैनल से बातचीत करते हुए रॉबर्ट वाड्रा ने ये बातें कहीं।
जानें, क्या बोली यूपी कांग्रेस
यूपी कांग्रेस कमेटी के संयोजक ललन कुमार कहते हैं, ‘हम तो बसों का इंतजाम करके गरीबों, मजदूरों की मदद करना चाहते थे लेकिन बीजेपी ने उसे भी राजनीतिक मुद्दा बना दिया। यह जो कुछ भी बीजेपी सरकार की ओर से किया जा रहा है, उसका जवाब उत्तर प्रदेश की जनता ही देगी।’
900 बसों का तो इस्तेमाल करे सरकार: कांग्रेस
आपको बता दें कि कांग्रेस पार्टी की ओर से मजदूरों के लिए मंगाई गई बसों को नोएडा में डीएनडी फ्लाईओवर के पास बसों को पुलिस ने रोक दिया है।
दूसरी ओर कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला का कहना है कि अगर 63 बसों के नंबर गलत निकले तो बाकी की 900 बसों का तो इस्तेमाल किया जाना चाहिए।
नोएडा में मूवमेंट पर रोक: एडीसीपी
नोएडा के एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने कहा कि हम गाइडलाइंस का पालन कर रहे हैं। गाइडलाइंस के मुताबिक, नोएडा में इंटरस्टेट मूवमेंट को मना किया गया है, इसलिए दिल्ली से जो भी बसें आ रही है हम उन्हें यहां रोक रहे हैं। जिन गाड़ियों के पास उचित पास होगा हम केवल उन्हीं गाड़ियों को एंट्री देंगे।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *