सलमान के साथ कंट्रोवर्सी पर बोलीं प्रियंका, रंगोली ने लिया आड़े हाथ

बीते साल निक जोनस से शादी करने से पहले प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान की फिल्म भारत छोड़ दी थी। इसके बाद दोनों के बीच मनमुटाव की कई खबरें आईं और सलमान भी कई इवेंट्स पर इस बारे में बोल चुके हैं।
हालांकि प्रियंका ने इस सिचुएशन पर पहले कभी नहीं बोला लेकिन द स्काई इज पिंक के प्रमोशन के दौरान उनसे सलमान खान और उनके भारत छोड़ने के बारे में सवाल किया गया। इस पर उन्होंने कहा कि अगर उन्हें इस पर रिएक्ट करना होता तो अब तक कर चुकी होतीं।
प्रियंका ने माना कि सलमान बढ़िया इंसान हैं और उन्होंने हमेशा उनकी तारीफ की है। उन्होंने यह भी कहा कि सलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा भी उनकी अच्छी दोस्त हैं और सलमान के साथ उनका कोई झगड़ा नहीं है।
उन्होंने यह भी कहा कि सलमान मेरे और निक के रिसेप्शन में आए थे और उनके बीच कोई समस्या नहीं है।
प्रियंका चोपड़ा इस वक्त फरहान अख्तर, डायरेक्टर शोनाली बोस और प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ द स्काई इज पिंक के प्रमोशन में बिजी हैं।
प्रियंका पर भड़कीं कंगना रनौत की बहन रंगोली
इंटरनेट पर छाई 16 साल की इन्वाइरनमेंटल ऐक्टिविस्ट ग्रेटा की हर जगह तारीफ हो रही है। कई बॉलिवुड सिलेब्स भी उनके सपोर्ट में आए हैं। इन्हीं सिलेब्स में से अपनी बॉलिवुड ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा भी हैं। प्रियंका पहले भी कई सोशल कॉज सपोर्ट करती रही हैं। उन्होंने स्वीडिश नोबल प्राइज के लिए नॉमिनेट ग्रेटा का वीडियो शेयर किया है और उनकी तारीफ भी की है।
इस वीडियो में क्लाइमेट चेंज पर गंभीर सवाल उठाते हुए वह बता रही हैं कि कैसे उनकी पीढ़ी का बचपन छिन गया। प्रियंका ने इस पर कैप्शन दिया है, थैंक यू ग्रेटा हमारे चेहरे पर करारा पंच मारने के लिए, अपनी पीढ़ी को साथ लाने और हमें वह बताने के लिए जिसे हमें ज्यादा जानने की जरूरत थी, बताने के लिए कि जो ज्यादा जरूरी है उसे बचाने की ज्यादा जरूरत है। आखिरकार हमारे पास सिर्फ एक ग्रह है। #HowDareYou
लेकिन शायद प्रियंका का यह ट्वीट कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल को पसंद नहीं आया। उन्होंने प्रियंका को आड़े हाथों लेते हुए लिखा है कि पर्यावरण बचाने के लिए हमारे देश के लिए भी कुछ लोग काम कर रहे हैं उनको भी सपोर्ट कर लो।
रंगोली लिखती हैं, डियर पीसी आपको वापस देखकर अच्छा लगा, हां यह युवा लड़की अच्छा काम कर रही है, मगर हमारे देश में भी बहुत लोग तन मन धन से इन्वाइरनमेंट के लिए काम कर रहे हैं, सिर्फ लेक्चर नहीं दे रहे, रिजल्ट ला रहे हैं। उनके लिए भी कुछ प्यार के शब्द बोल दीजिए… अच्छा लगेगा।
प्रियंका के अलावा आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, अजय देवगन, वरुण धवन, दिया मिर्जा और कई दूसरे सिलेब्स पर्यावरण के लिए इस मुहिम के सपोर्ट में हैं।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *