प्रियंका चोपड़ा लॉन्च करेंगी कबीर बेदी की ऑटोबायोग्राफी

मुंबई। पिछले कुछ दिनों से ऐक्टर कबीर बेदी अपनी ऑटोबायोग्राफी को लेकर काफी चर्चा में हैं। उन्होंने पिछले साल लॉकडाउन के दौरान अपने संस्मरण Stories I Must Tell: The Emotional Life of An Actor नाम की किताब के रूप में लिखे हैं। अब इसकी लॉन्चिंग की तैयारी की जा रही है और इस किताब को कोई और नहीं बल्कि इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा लॉन्च करने वाली हैं।
कबीर बेदी और प्रियंका चोपड़ा दोनों ही बॉलीवुड के अलावा कई हॉलिवुड फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। सबसे दिलचस्प बात यह है कि प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘अनफिनिश्ड’ कुछ दिनों पहले ही लॉन्च की थी। यह लॉन्चिंग वर्चुअल होगी और प्रियंका लंदन से कबीर बेदी के साथ जुड़ेंगी। इसका प्रसारण एक एंटरटेनमेंट पोर्टल और कबीर बेदी के सोशल मीडिया हैंडल पर 19 अप्रैल को शाम 6.30 बजे किया जाएगा।
बता दें कि कबीर बेदी ने अपनी इस ऑटोबायोग्राफी में अपने अफेयर्स, रिलेशनशिप्स और शादियों पर काफी दिलचस्प और चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। पिछले दिनों इस किताब के कारण कबीर बेदी काफी चर्चा में रहे हैं। उन्होंने पर्सनल लाइफ के अलावा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में भी इस किताब में बताया है। इससे पहले कबीर बेदी और प्रियंका चोपड़ा फिल्म ‘द हीरो: लव स्टोरी ऑफ अ स्पाइ’ में साथ काम कर चुके हैं।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *