‘मनोरंजन जगत की 50 शक्तिशाली महिलाओं’ में प्रियंका चोपड़ा शामिल

प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर में एक नया मुकाम हासिल कर लिया है। उन्होंने मनोरंजन जगत की 50 सबसे शक्तिशाली महिलाओं की लिस्ट में जगह बना ली है।
ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा जोनस यूएसए टुडे की ‘मनोरंजन जगत की 50 सबसे शक्तिशाली महिलाओं’ की सूची में शामिल हो गई हैं। प्रियंका ने ओपरा विन्फ्रे और मेरिल स्ट्रीप समेत अन्य अंतर्राष्ट्रीय हस्तियों के साथ इस सूची में जगह बनाई है। इस सूची में हॉलिवुड पॉप सिंगर बेयॉन्से, टेलीविजन स्टार एलेन डीजेनेरस, ऑस्कर विजेता जेनिफर लॉरेंस और इंटरनैशनल पॉप सिंगर जेनिफर लोपेज भी शामिल हैं।
इस लिस्ट का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहीं प्रियंका ने एक बयान में कहा, ‘मैं इन अद्भुत महिलाओं के साथ इस मंच को साझा करने पर सौभाग्यशाली महसूस कर रही हूं जिन्होंने हर चुनौती को पीछे छोड़कर अपना एक खास मुकाम बनाया और आज अपने चुने हुए करियर के शीर्ष पर खड़ी हैं। यह एक उपलब्धि की भावना है।’
प्रियंका चोपड़ा बॉलिवुड के साथ ही हॉलिवुड इंडस्ट्री में भी ऐक्टिव हैं। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाने के बाद म्यूजिक और फिर सीरियल्स व फिल्मों के जरिए हॉलिवुड में इस देसी गर्ल ने खास पहचान बनाई।
प्रियंका ने अमेरिकी टेलीविजन ड्रामा सीरीज ‘क्वांटिको’ में एलेक्स पैरिश की भूमिका निभाकर इंटरनैशनल लेवल पर पॉप्युलैरिटी हासिल की थी। उन्होंने एक्शन-कॉमेडी ‘बेवॉच’ से 2017 में हॉलिवुड फिल्मों में डेब्यू किया था। हाल ही में वह जोनस ब्रदर्स के लेटेस्ट सॉन्ग ‘सकर’ में भी नजर आई थीं।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »