प्रिंस हैरी-मेगन की शाही शादी में Priyanka Chopra

नई दिल्‍ली। ब्रिटेन के प्रिंस हैरी की रॉयल शादी में Priyanka Chopra ने बेहद खूबसूरत फॉर्मल ली-लेंथ ड्रेस और हैट पहना हुआ था। प्रियंका का लेवेंडर कलर का यह खूबसूरत ड्रेस विविएन वेस्टवुड ने डिजाइन किया था। इस ड्रेस में वह बेहद प्यारी नजर आ रही हैं।
आज पूरा ब्रिटेन रॉयल वेडिंग यानी प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल की शादी के लिए सज गया है। इस शादी में बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी इनवाइटेड हैं। ऐसे में हर कोई कयास लगा रहा था कि आखिर देसी गर्ल इस शाही शादी में किस अंदाज में नजर आएंगी।

प्रिंस हैरी और अमेरिकी ऐक्ट्रेस मेगन मर्केल की शाही शादी ब्रिटेन के विंडसर कैसल में स्थित सेंट चार्ज चैपल चर्च में शुरू हो चुकी है। शाही महल में इसके लिए मेहमान पहुंच चुके हैं। भारतीयों को उनकी फेवरेट एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के लुक का बेसब्री से इंतजार था, जो एकमात्र भारतीय इस ऐतिहासिक शादी का हिस्सा बनी हैं। सोशल मीडिया पर शादी से प्रियंका की वीडियो और फोटो आना शुरू हो गई है।

इस दौरान प्रियंका ने बेहद खूबसूरत फॉर्मल ली-लेंथ ड्रेस और हैट पहना हुआ था। प्रियंका का लेवेंडर कलर का यह खूबसूरत ड्रेस विविएन वेस्टवुड ने डिजाइन किया था। इस ड्रेस में वह बेहद प्यारी नजर आ रही हैं।

इंटरनेशनल मीडिया में भी प्रियंका चोपड़ा के इस लुक की जमकर तारीफ हो रही है। सोशल मीडिया पर प्रियंका की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं और लोगों को उनका ये लुक बेहद पसंद भी आ रहा है।

बता दें, इसस पहले प्रियंका ने शनिवार को लड़कियों के एक ग्रुप की इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की थी और साथ में कैप्शन में लिखा था, “शादी से पूर्व की मस्ती! रात के 12.10 बजे.. और अब भी ड्रेस का इंतजार! मस्ती के क्षण।”

ऐसे में अब प्रियंका चोपड़ा की इस शादी में शरीक होने की पहली फोटो सामने आ गई है। प्रियंका ‘फॉर्मर सूट्स’ की स्टार और आज शाही दुल्‍हन बनने वाली मेगन मर्केल की काफी अच्‍छी दोस्‍त हैं और वह इस शादी में शामिल होने वाले मेहमानों की ए-लिस्‍ट में शामिल हैं।

प्रियंका चोपड़ा यहां बेहद खूबसूरत फॉर्मल ली-लेंथ ड्रेस और हैट में यहां नजर आईं। प्रियंका यहां विविएन वेस्‍टवुड के खूबसूरत ड्रेस में पहुंचीं। प्रियंका ने यहां लेवेंडर कलर का खूबसूरत ड्रेस पहना और यहां वह काफी खूबसूरत नजर आई हैं। आप भी देखें इस रॉयल शादी के लिए प्रियंका चोपड़ा का लुक।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *