Vivo V17 सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी

चीन की स्मार्टफोन कंपनी Vivo अपने Vivo V17 सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च की तैयारी कर रहा है। हाल ही में आई एक रिपोर्ट में कहा गया था कि कंपनी इस सीरीज के तहत लॉन्च होने वाले Vivo V17 Pro में 6 कैमरे दे सकती है। कुछ दिन पहले फोन की लीक इमेज सामने आई थी। इसमें फोन के बैक पैनल पर 4 कैमरे दिख रहे थे। वहीं, दूसरी तरफ 91 मोबाइल्स ने एक और तस्वीर शेयर की है जिसे देख कर कहा जा सकता है कि यह दो पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला दुनिया का पहला फोन होगा।
इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर से है लैस
91 मोबाइल्स द्वारा शेयर की गई इमेज में Vivo वी 17 प्रो नॉचलेस डिस्प्ले से लैस दिख रहा है। गौरतलब है कि कंपनी ने इस साल की शुरुआत में लॉन्च हुए Vivo वी 15प्रो में भी यहीं डिस्प्ले दिया था। जारी की गई तस्वीर में दिखाया गया है कि फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आएगा। वहीं फोन का पॉप-अप सेल्फी कैमरा सेटअप डिस्प्ले के ऊपर दिख रहा है।
फोटोग्रॉफी के लिए क्वॉड रियर कैमरा
फोन के कॉर्नर राउंड शेप में हैं। फोन के रियर में क्या डिजाइन है इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चल पाया है। शेयर की गई तस्वीर को देखकर लग रहा है कि फोन के बैक में दिया गया क्वॉड कैमरा सेटअप ऊपर बाईं तरफ नहीं दिया गया है। कुछ दिन पहले आई फोन की लीक में कहा गया था कि Vivo वी17 प्रो के चारों कैमरा बैक पैनल पर सेंटर में मौजूद होंगे। माना जा रहा है कि फोन में बेहतर फोटोग्रॉफी के लिए खास जूमिंग फीचर दिया जाएगा। जहां तक फोन के लॉन्च की बात है तो कहा जा रहा है कि कंपनी अक्टूबर के मध्य तक लॉन्च कर सकती है।
Z1X के लॉन्च की तैयारी
इस वक्त वीवो भारत में अपने नए स्मार्टफोन Vivo Z1X को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कहा जा रहा है कि यह फोन चीन में लॉन्च हुए Vivo Z5 का भारतीय वर्जन है। फीचर की बात करें तो वीवो Z1X में 6.39 इंच का फुल एचडी+ S-AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट रीडर के साथ आने वाला यह फोन स्नैपड्रैगन 712 एसओसी प्रोसेसर से लैस है। फटॉग्रफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *