‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ के पोस्‍टर्स और ट्रेलर रिलीज

मुंबई। आयुष्मान खुराना की मच अवेटेड फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच मेकर्स ने इसके मजेदार पोस्टर्स और ट्रेलर रिलीज कर दिए हैं।
बता दें कि फिल्म की कास्ट इसके ट्रेलर को लेकर काफी एक्साइटेड थी और आयुष्मान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस बारे में ट्वीट भी किया था। फिल्म में आयुष्मान खुराना पहली बार किरदार में नजर आ रहे हैं।
आयुष्मान खुराना एक बार फिर हाजिर हैं अलग अंदाज में
‘शुभ मंगल ज्यादा सावधाना’ का ट्रेलर काफी इंट्रेस्टिंग लग रहा है। फिल्म में आयुष्मान खुराना पहली बार गे किरदार में नजर आ रहे हैं और उनके पार्टनर के रूम में दिखाई देंगे जितेंद्र कुमार। ट्रेलर में आपको कुछ डबल मीनिंग वर्ड्स भी सुनाई देंगे लेकिन इनको बैलेंस करनी की कोशिश भी की गई है।
छा गए डायलॉग्स
बच्चे के गे होने का पता चलने पर फैमिली के साथ जो स्ट्रगल होता है वह इसमें एंटरटेनिंग ढंग से दिखाया है। फिल्म में आयुष्मान का अलग अंदाज दिखेगा तो जितेंद्र भी इम्प्रेस करते नजर आ रहे हैं। नीना गुप्ता और गजराज का ‘मां के पास दिल होता है’ डायलॉग सोशल मीडिया पर छाया है।
बैकग्राउंड म्यूजिक भी मस्त
ट्रेलरके बैकग्राउंड में 1985 में आई अनिल कपूर की फिल्म ‘साहेब’ गाना ‘यार बिना चैन कहां’ चलता है जो सिचुएशन के साथ मजेदार ढंग से ब्लेंड हो रहा है और अचानक से आपका मूड भी बना देता है।
सीरियस सिचुएशन में फन का तड़का
फिल्म के ‘हमें परिवार के साथ जो लड़ाई लड़नी पड़ती है वो सबसे बड़ी और खतरनाक होती है’ जैसे डायलॉग्स भी इम्प्रेसिव हैं हालांकि सीरियस डायलॉग्स के साथ भी फन का ट्विस्ट है।
इंट्रेस्टिंग हैं फिल्म को पोस्टर
उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल पर इसके पोस्टर्स भी शेयर किए हैं, इसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, कार्तिक का प्यार होकर रहेगा अमन! इस नए पोस्टर में इसकी ज्यादातर कास्ट दिखाई दे रही है जिसमें नीना गुप्ता, गजराज राव, जितेंद्र कुमार, मनुऋषि चड्ढा, सुनीता रजवार, मानवी शामिल हैं।
पोस्टर में DDLJ का सीन
उन्होंने फिल्म के दो पोस्टर रिलीज किए हैं। पहले पोस्टर में हम आयुष्मान खुराना और उनके फिल्म में पार्टनर जितेंद्र कुमार वेडिंग चेयर पर बैठे दिख रहे हैं और पूरा परिवार उनकी ओर देख रहा है वहीं दूसरे पोस्टर में वह दिलवाले दुलहनिया ले जाएं का क्लाइमैक्स सीन इनऐक्ट करते दिखाई दे रहे हैं।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *