Ambala Cantt से पुल‍िस ने आतंकी पकड़ा, सेब के ट्रक में छिपा था

अंबाला। Ambala Cantt से आज हर‍ियाणा पुल‍िस ने एक आतंकी पकड़ा जो सेब के ट्रक में छिपकर द‍िल्ली आ रहा था।  Haryana के अंबाला में शनिवार को पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। जम्मू से सेब के ट्रक में छिपकर जा रहे संदिग्ध आतंकी को अंबाला पुलिस ने Ambala Cantt में स्पेशल नाका लगाकर किया गिरफ्तार कर लिया। उसे जम्मू पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

हरियाणा के अंबाला में शनिवार को पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। जम्मू से सेब के ट्रक में छिपकर जा रहे संदिग्ध आतंकी को अंबाला पुलिस ने अंबाला कैंट में स्पेशल नाका लगाकर किया गिरफ्तार कर लिया, उसे जम्मू पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

अंबाला पुलिस को खुफिया सूत्रों से जानकारी मिली थी कि एक संदिग्ध आतंकी सेब के ट्रक में छिपकर जम्मू से दिल्ली की तरफ जा रहा है, जो जैश-ए-मोहम्मद का आतंकी हो सकता है। इसकी तलाश जम्मू-कश्मीर पुलिस के अलावा कई केंद्रीय एजेंसियों को भी थी, फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

पठानकोट में भी हाई अलर्ट

दूसरी ओर जिला पठानकोट में हाई अलर्ट को देखते हुए किसी भी तरह की स्थिति से निपटने के लिए सभी इमरजेंसी सेवाओं को तुरंत मुहैया करवाने के लिए अधिकारियों की ड्यूटी प्रशासन द्वारा लगाई गई है। साथ ही अलग-अलग इमरजेंसी सेवाओं के लिए अधिकारियों की जिम्मेदारियां भी तय की गई हैं। इंटरस्टेट नाकों और संवेदनशील चौराहों पर पुलिस फोर्स के साथ साथ बख्तरबंद गाड़ियां तैनात की गई हैं।

जम्मू-कश्मीर में आज हुए तीन हमले

शनिवार को जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों ने तीन जगहों पर हमला बोला लेकिन सुरक्षाबलों ने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया। आतंकवादियों ने पहले डाउनटाउन में सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला किया लेकिन उसमें किसी को चोट नहीं आई। इसके बाद तीन आतंकी फरार होकर रामबन जिले के बटोत इलाके में पहुंच गए।

यहां उन्होंने एक घर में बुजुर्ग शख्स को बंधक बना लिया, इसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया और गोलीबारी शुरू कर दी। इसके अलावा बंधक बनाए गए शख्स विजय कुमार को भी आतंकियों के कब्जे से छुड़ा लिया। दूसरी ओर गंदरबल में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को ढेर कर दिया।

– एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *