पीएम मोदी का मथुरा कार्यक्रम फाइनल, म‍िलेगी 200 करोड़ की सौगात

मथुरा की वेटरनेरी यूनिवर्सिटी में पहुंचकर CM ने देखीं तैयार‍ियां

मथुरा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज बुधवार को मथुरा की वेटरनेरी यूनिवर्सिटी में पहुंचकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संभावित कार्यक्रम को फाइनल कर दिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी 11 सितंबर को मथुरा आ रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 सितंबर को मथुरा में National Animal Disease Control Programme और ‘स्वच्छता ही सेवा’ अभियान की शुरुआत करेंगे। कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर मथुरा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समीक्षा बैठक में सारी तैयसर‍ियों का जायजा ल‍िया।

करीब डेढ़ घंटे तक वेटरनेरी में रहे मुख्यमंत्री ने मोदी की सभा स्थल से लेकर उस स्थान को भी देखा जहां प्रदर्शनी लगाई जाएगी। अफसरों को अभी से व्यवस्थाएं करने को कहा गया।

मथुरा वेटरनेरी विश्वविद्यालय में वह दोपहर को पहुंचे थे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यहां पहुंचते ही सबसे पहले उस स्थान को देखा जहां प्रधानमंत्री की सभा होगी। पुलिस और प्रशासनिक अफसरों को वेटरनेरी परिसर में सुरक्षा के चौकस इंतजाम करने को कहा गया।

खुफिया एजेंसियां दो दिन पहले से ही इस परिसर को अपनी निगरानी में ले लेंगी। सभा स्थल को देखने को बाद वेटरनेरी के सभागार में मीटिंग लेकर उन सभी योजनाओं पर मंथन किया जिन्हें प्रधानमंत्री जनता के बीच रखेंगे।

पशुओं को रोगमुक्त करने के लिए जो भी योजनाएं चलाई जा रहीं हैं उनके बारे में भी जानकारी ली गई। माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री करीब 200 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे।

– एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *