बर्धमान की चुनावी रैली में पीएम मोदी ने कहा, चार चरणों के चुनाव में ही भाजपा ने सेंचुरी लगा दी

बर्धमान। पश्चिम बंगाल के बर्धमान में चुनावी रैली करने पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी ने आंबेडकर जयंती के पहले अनुसूचित जाति के बहाने ममता बनर्जी को घेरा। पीएम ने कहा कि ममता बनर्जी के लोगों ने अनुसूचित जाति को भिखारी कहा लेकिन ममता ने माफी नहीं मांगी। इसके अलावा उन्होंने कहा कि बंगाल में बीजेपी को वोट देने वालों को बाहर फेंकने की बात कही गई है लेकिन यह मोदी को बर्दाश्त नहीं।
पीएम ने कहा, ‘दीदी.. ओ दीदी… अरे दीदी… हार होती देख… यह क्या हो गया दीदी आपको। क्या होग गया आपके करीबियों को। दीदी के करीबी अब कहने लगे हैं कि बीजेपी का वोट देने वालों को उठाकर बाहर फेंक देंगे…सुना है न आपने… क्या आपको यह भाषा मंजूर है क्या… क्या यह लोकतंत्र है क्या… हालत तो यह हो गई है कि दीदी अब केंद्रीय वाहिनी के खिलाफ अपने कार्यकर्ताओं को भड़का रही हैं।’
‘बंगाल का अपमान मत कीजिए’
मोदी ने कहा,’.. ओ दीदी… दीदी.. आपको गुस्सा करने है, तो मैं हूं ना… तो मोदी पर करिए.. आपको गाली देनी है तो मोदी को दीजिए, बहुत सारी दीजिए… टोकरा भर-भर कर गाली दीजिए… लेकिन दीदी सुन लीजिए.. बंगाल का अपमान मत कीजिए।
‘दीदी के दिल में भरी है कड़वाहट’
पीएम ने कहा कि दीदी की कड़वाहट, उनका क्रोध, उनकी बौखलाहट बढ़ती ही जा रही है। जानते हैं क्यों? मैं बताता हूं। क्योंकि बंगाल में हुए आधे चुनावों में आपने टीएमसी को पूरा साफ कर दिया है। यानि आधे चुनाव में ही टीएमसी पूरी साफ।
‘अनुसूचित जाति के लोगों को कहा भिखारी’
मोदी ने कहा कि दीदी के लोग बंगाल के अनुसूचित जाति के भाई-बहनों को गाली देने लगे हैं। दीदी के करीबी लोग उन्हें भिखारी कहने लगे हैं। बाबा साहेब की आत्मा को दीदी के कड़वे शब्द सुनकर कितना कष्ट हुआ होगा। वो राजा राम मोहन राय जिन्होंने जाति प्रथा के खिलाफ देश को झकझोरा, इस कुरीति को मिटाने के लिए देश को दिशा दिखाई, उनके बंगाल में दीदी ने दलितों को इतना बड़ा अपमान किया है।
‘उनके ही साथ हो गया खेला’
नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘चार चरणों के चुनाव में बंगाल की जागरूक जनता ने इतने चौके-छक्के मारे कि भाजपा की सीटों की सेंचुरी हो गई है। आपके साथ खैला करने की सोच रहे थें, उन्हीं के साथ खैला हो गया है। बीजेपी की सीटों की सेंचुरी हो रही है।’
‘धरा रह गया दीदी का सारा खेला’
मोदी ने कहा कि एक नंदीग्राम में बंगाल के लोगों ने दीदी को क्लीन बोल्ड कर दिया। यानि बंगाल में दीदी की पारी समाप्त हो चुकी है। दूसरा, बंगाल के लोगों ने दीदी का बहुत बड़ा प्लान फेल कर दिया। दीदी तैयारी करके बैठी थीं कि पार्टी की कप्तानी भाइपो को सौंपेंगी, लेकिन दीदी का ये खैला भी जनता ने समय रहते समझ लिया। इसलिए दीदी का सारा खैला धरा का धरा रह गया। और तीसरा, दीदी की पूरी टीम को ही बंगाल के लोगों ने मैदान से बाहर जाने को कह दिया है। अब दीदी बंगाल के लोगों से गुस्सा तो होंगी ही।
मोदी ने कहा दीदी ने 10 साल तक मां, माटी, मानुष के नाम पर बंगाल पर राज किया है। लेकिन इन दिनों सभा में मां, माटी, मानुष नहीं बल्कि मोदी, मोदी, मोदी… करती रहती हैं।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *