पीएम मोदी ने कोरोना काल में उद्धव ठाकरे के काम की तारीफ की

मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से बात की और राज्य में कोविड -19 की स्थिति पर चर्चा की। इस दौरान पीएम ने उद्धव ठाकरे की कोरोना काल में काम की तारीफ की।
महाराष्ट्र सीएमओ के अनुसार पीएम ने ठाकरे से कहा कि महाराष्ट्र दूसरी लहर के खिलाफ अच्छी लड़ाई लड़ रहा है। इस बीच सीएम ने अनुरोध किया कि महाराष्ट्र को ऑक्सिजन के मामले में अधिक स्ट्रेंथ दी जाए और कोरोना के खिलाफ लड़ाई में उपायों के बारे में जानकारी दी जाए।
अच्छे काम की प्रशंसा 
महाराष्ट्र के सीएमओ को बताया, ‘पीएम और केंद्र सरकार शुरू से ही महाराष्ट्र को कोरोना युद्ध में मार्गदर्शन कर रहे हैं और राज्य सरकार ने भी केंद्र के मार्गदर्शन के अनुरूप अच्छा काम किया। सीएम ने पीएम को इसलिए भी धन्यवाद दिया कि उन्होंने महाराष्ट्र के कुछ सुझावों को स्वीकार किया।’
राज्यों के सीएम से पीएम कर रहे बात
पिछले कुछ दिनों से मोदी राज्यों में महामारी की स्थिति का जायजा लेने के लिए टेलीफोन पर मुख्यमंत्रियों के साथ बातचीत कर रहे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने शनिवार को महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को कॉल की थी।
सबसे ज्यादा प्रभावित महाराष्ट्र
कोविड -19 वायरस की दूसरी लहर के दौरान महाराष्ट्र सबसे अधिक प्रभावित राज्य रहा है। हालांकि मुंबई सहित इसके कुछ शहरों में लगातार सुधार देखा गया है, राज्य के कई हिस्सों में स्थिति चिंता का विषय है। शुक्रवार को राज्य में एक दिन में कोविड-19 के 54,000 से अधिक नए मामले दर्ज किए।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *