टाइमपास के लिए ताश और तंबोला खेलने बैठे, 40 लोग हुए कोरोना संक्रमित

अमरावती। लॉकडाउन में टाइमपास के चक्कर में आंध्र प्रदेश के दो लोगों ने 40 लोगों को कोरोना वायरस से संक्रमित कर दिया। दो संक्रमितों ने दोस्तों और पड़ोसियों के साथ ताश खेले और कोरोना बांट दिया। पहला मामला कृष्णा जिले का है, जहां एक शख्स ने 24 लोगों को संक्रमित किया। वहीं विजयवाड़ा के दूसरे मामले में 16 लोग कोरोना की चपेट में आ गए।
कृष्णा जिले के डीएम मोहम्मद इम्तियाज ने बताया दोनों घटनाओं से करीब 40 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं। उन्होंने बताया कि शहर के कृष्ण लंका इलाके में समय काटने के लिए ट्रक चालक दोस्तों और पड़ोसियों के साथ मिलकर ताश खेल रहा था जबकि महिलाएं समूह बना कर तंबोला खेल रही थी। इस दौरान सामाजिक दूरी का अभाव होने की वजह से 24 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए।
सोशल डिस्टेंसिंग की हो रही अपील
इम्तियाज ने बताया कि इसी तरह की घटना कर्मिका नगर में हुई। ट्रक चालक ने सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन किया, जिसकी वजह से 15 लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ गए। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान डीएम ने कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करना संक्रमण बढ़ने का कारण है। उन्होंने संक्रमण से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग बनाने की अपील की है।
आंध्र में 1000 के पार हुए मामले
बता दें कि आंध्र प्रदेश में कोविड-19 संक्रमण के मामलों की संख्या बढ़ कर 1,016 से ज्यादा हो गई है। शनिवार को आए नए मामलों में स्वास्थ्यकर्मी और पुलिसकर्मी भी शामिल हैं। वहीं राज्य में शनिवार को संक्रमण से दो लोंगों की मौत हुई, जिसके बाद मौतों का आंकड़ा 31 हो गया है।
आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि कर्नूल में सरकारी अस्पताल के दो चिकित्सकों एवं विजयवाड़ा में एक पुलिस उपनिरीक्षक के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। विजयवाड़ा में एक पुलिस उप निरीक्षक और साठ अन्य पुलिसकर्मियों को क्वारंटाइन सेंटर भेजा गया है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *