GL बजाज के आठ छात्र-छात्राओं का Capgemini में प्लेसमेंट

मथुरा। डाॅ. APJ अब्दुल कलाम टेक्निकल यूनिवर्स‍िटी लखनऊ के अन्तर्गत संचालित जनपद के प्रतिष्ठित इंजीनियरिंग, आर्किटेक्ट एवं मैनेजमेंट काॅलेज GL बजाज ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स में विगत दिवस Capgemini का कैम्पस प्लेसमेंट हुआ जिसमें बीटेक कम्प्यूटर साइंस अन्तिम वर्ष के आठ छात्र-छात्राओं ने अपनी प्रतिभा और कौशल की बदौलत सॉफ्टवेयर डेवलपर एण्ड एनालिस्ट के पद पर उच्च पैकेज पर सेवा का अवसर हासिल किया है।

Capgemini के कैम्पस प्लेसमेंट में कम्पनी पदाधिकारियों ने कई चरणों में छात्र-छात्राओं की प्रतिभा और बौद्धिक क्षमता का मूल्यांकन किया जिसमें बीटेक कम्प्यूटर साइंस के अंतिम वर्ष के छात्र आशीष वर्मा को 6.8 लाख रुपये, अचल मुद्गल, चेष्टा भारद्वाज, मानसी गौतम, पुनीत कुमार, विशाल कुमार, योगेश कुमार तथा योगेश सैनी को 3.8 लाख रुपये के सालाना पैकेज पर नियुक्ति पत्र प्रदान किए गए। छात्र-छात्राओं ने इस शानदार सफलता का श्रेय संस्थान की पठन-पाठन शैली और प्लेसमेंट पूर्व कराई गई तैयारियों को दिया है। छात्र-छात्राओं का कहना है कि शिक्षा पूरी करने से पहले ही नियुक्ति पत्र मिलना हम सब के लिए प्रसन्नता की बात है।

RK एजुकेशन हब के अध्यक्ष डाॅ. रामकिशोर अग्रवाल ने चयनित छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए कहा कि GL बजाज ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स संस्थान का उद्देश्य युवाओं का सर्वांगीण विकास करते हुए उनके सपनों को पूरा करना है। यह प्रसन्नता की बात है कि यहां के छात्र-छात्राएं लगातार हर क्षेत्र में सफलता हासिल कर रहे हैं। संस्थान के चेयरमैन मनोज अग्रवाल ने छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

संस्थान के निदेशक डाॅ. LK त्यागी ने कैपजेमिनी में चयनित छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए कहा कि संस्थान का उद्देश्य प्रत्येक छात्र को उत्तम और समाजोपयोगी शिक्षा के साथ-साथ उन्हें आत्मनिर्भर बनाना है। डाॅ. त्यागी ने कहा कि मुझे इस बात की खुशी है कि संस्थान के हर कोर्स के छात्र-छात्राएं लगातार अपनी बौद्धिक क्षमता से राष्ट्रीय और बहुराष्ट्रीय कम्पनियों में अच्छे पैकेज पर प्लेसमेंट हासिल कर रहे हैं।

-Legend News

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *