निगम अधिकारियों की मनमानी के खिलाफ Ward 34 में आक्रोश

मथुरा। निगम के अधिकारियों द्वारा की गई मनमानी और हठधर्मिता के विरोध में जिसके कारण Ward 34 को उचित पुरस्कार से वंचित किया गया।

हम सभी Ward 34 (राधानगर क्षेत्र) मथुरा वृन्दावन नगर निगम के निवासी हैं। हम सभी लोगो में नगर निगम के अधिकारियों के प्रति उनकी मनमानी और हठधर्मिता के कारण हमारे Ward 34 को स्वच्छता पुरस्कार में उच्च स्थान की अनदेखी की गई, जिसके प्रति हम सभी आक्रोशित हैं। हमारे वार्ड के पार्षद चौधरी राजवीर सिंह बहुत की कर्मठ हैं और वो अपनी देखरेख में ही स्वच्छता एवम सभी महत्वपूर्ण कार्यों को कराते हैं।

ऐसी स्थिति में जब हमारे Ward 34 में बारहमास सफाई व्यवस्था सुचारू एवम सुदृढ़  रहती है और वार्ड को पूर्व में सपा सरकार में प्रदेश में प्रथम स्थान मिल चुका है, तब भी अधिकारियों ने वार्ड को उच्च स्तर पर पुरस्कृत नही किया गया है।

हम सभी लोग सामूहिक रूप से यह मांग करते हैं कि दोबारा से मानकों के आधार पर सक्षम अधिकारियों द्वारा वार्डो का रियलिटी टेस्ट किया जाए और परिणाम दोबारा घोषित किया जाए। अन्यथा की स्थिति में हम सभी लोग आंदोलन के लिए बाध्य होंगे। इसकी पूर्ण जिम्मेदारी नगर निगम के अधिकारियों की होगी।

इसमे मुख्य रूप से कपिल देव शर्माराकेश यादव, विजयवीर सिंह, पदम सिंह, बबलू भाटिया, विजेंद्र गोला, खगेश चौधरी, सचिन, ज्ञानेंद्र सिंह, गिर्राज सिंह, तारा सिंह, आशा देवी, सरोज शर्मा, कमलेश शर्मा, सावित्री चौधरी, सरोज भारद्वाज, अनिता, सुनीता, विमला, सत्यवती, चंद्रप्रकाश, विनोद कुमार, कपिल, रोहिताश चौहान, बहोरन सिंह, वीरेंद्र सिंह, मनोज शर्मा , शिवकुमार यादव, मनीराम, अर्जुन, कन्हैया, अमित, अशोक, टोनी यादव एवम जयदेव चौधरी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *