दीपिका की स्टाइलिश ड्रेस का लोगों ने उड़ाया मजाक, बताया ‘पेंसिल का छिलका’

मुंबई। बॉलीवुड की मस्तानी यानी दीपिका पादुकोण देर से ही भले लेकिन आज फैशन वर्ल्ड में एक जाना-पहचाना नाम है। लेदर ड्रेसेस से लेकर कट गाउन तक को अपने नाम करने वाली दीपिका जब एक हाइलाइटर के तौर पर लोगों के बीच अपनी स्टाइलिश उपस्थिति दर्ज करा रही थीं तब भी एक्ट्रेस ने ऐसे किसी भी कपड़े को पहनने से परहेज नहीं किया जो उनकी एक कामयाब पहचान बनाने में पीछे रहे।
बात चाहे इंटरनेशनल रेडी रेड कार्पेट्स पर वॉल्यूमिनस गाउन से लेकर ऑल-आउट ड्रमैटिक ड्रेस, लिमोसिन ट्यूल अटायर तक को पहनने की हो या फिर पिंक कार्पेट पर प्लंजिंग ड्रेस पहने की, दीपिका जिस तरह अपने स्टाइल को कैरी करती हैं, वो हर किसी के बस की बात नहीं है लेकिन इतना सब होने के बाद भी एक्ट्रेस की स्टाइल फाइल्स में कुछ लुक्स ऐसे हैं, जिन्हें देख हर कोई सोचने पर मजबूर हो जाए।
स्टाइल की रेस में फेल हुईं दीपिका
हमेशा डिज़ाइनर कपड़ों से सजी-धजी रहने वाली दीपिका को देख उस समय सभी हैरान रह गए जब एक्ट्रेस को कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर सिर से लेकर पैर तक एक जैसे मोनोक्रोमैटिक बोल्ड गाउन में स्पॉट किया गया। जैसे ही रेड कार्पेट से दीपिका पहुंचीं उनके लुक की डिटेल्स जानना हर सोशल मीडिया यूजर्स के लिए एक बड़ी चुनौती बन गई। जहां कुछ लोगों को एक्ट्रेस को देख ‘पेंसिल का छिलका’ याद आया तो कइयों ने उनकी तुलना एक जंगली जानवर से कर दी। यही नहीं, ट्रोलर्स के साथ-साथ फैशन क्रिस्टिक्स भी इस सोच में पड़ गई कि आखिरकार कान्स जैसे रेड कार्पेट पर दीपिका इस डरावने लुक को कैरी करने के लिए मान कैसे गईं।
दीपिका पादुकोण को करीब से जानने वाले लोग इस बात को अच्छे से जानते होंगे कि एक्ट्रेस हमेशा से ही क्लासिक लॉन्ग गाउन की बहुत बड़ी फैन रही हैं। वह साधारण से साधारण इवेंट्स में भी डिज़ाइनर साड़ी के अलावा गाउन को पहनना पसंद करती हैं और जब बात हो कान्स की तो कोई दूसरा ऑप्शन नहीं बचता। ऐसा ही कुछ हमें तब देखने को मिला, जब साल 2018 के रेड कार्पेट के लिए दीपिका ने Pink Ashi Studio का डिज़ाइन किया हुआ रफल्ड हेमलाइन वाला ड्रमैटिक गाउन पहना।
बात करें दीपिका के ओवरऑल ऑउटफिट की तो यह प्लंजिंग नेकलाइन वाला एक ड्रमैटिक गाउन था, जिसको एक के बाद एक रफल लेयर्स के साथ डिज़ाइन किया गया था। यही नहीं, कटआउट स्लीव्स में होने के साथ-साथ इस गाउन को आस्तीन की तरफ से हेवी रफल्स में जोड़ा गया था, जो दूर से किसी बड़े जानवर के पंखों की नकल लग रही थी। ड्रेस को स्टाइलिश टच देने के लिए हेवी रफ़ल्स की एक छोटी सी ट्रेन भी थी, जिसे देखा ऐसा लग रहा था कि यह गाउन दीपिका पर किसी बोझ से कम नहीं था।
मेकअप ने किया दिमाग खराब
अभी तक जहां लोगों को दीपिका की ड्रेस समझने के लिए ही माथा पच्ची करनी पड़ रही थी, वहीं इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस का मेकअप भी इतना डरावना था कि वह भी लोगों के गले से नीचे नहीं उतरा। इस ड्रमैटिक अटायर को कम्पलीट करने के लिए दीपिका ने सटल मेकअप को अपनाया था, जिसके साथ न्यूड लिप कलर, शिमरी आईशैडो, मस्कारा, बीमिंग हाइलाइटर, बोल्ड कोल्ड आईज और मेसी बन और पिंक पंप के साथ अपने लुक को राउंडऑफ किया। यही नहीं, ड्रेस में स्टाइल एलिमेंट ऐड करने के लिए दीपिका ने स्टेटमेंट इयररिंग्स को भी पहना था, जो काफी क्यूट थी।
जैसे ही इस इवेंट की तस्वीरें लोगों के सामने आईं वैसे ही ट्रोलर्स ने उनका जमकर मजाक बनाना शुरू कर दिया। जहां कुछ लोगों ने दीपिका के इस लुक को ‘पेंसिल का छिलका’ बताया तो वहीं कइयों को वह एक ‘तितली’ की तरह लगीं। हालांकि, सबसे ज्यादा हद तो तब हो गई जब एक्ट्रेस की तुलना डायनासोर जैसे भयानक जानवर से की जाने लगीं।
बियोंसे ने भी पहन ली ऐसी ड्रेस
जिस गाउन के लिए दीपिका पादुकोण को यूं लोगों की तरह-तरह की बातें सुनने को मिली उसी सेम गाउन को पहनकर पॉप स्टार बियोंसे ने सारी लाइमलाइट अपने नाम कर ली। दरअसल, साल 2018 में ही आयोजित ग्लोबल सिटीजन फेस्टिवल के लिए बियोंसे ने इस ड्रमैटिक गाउन को पहना था, जिसके साथ न्यूड मेकअप, स्मोकी आईज और न्यूड लिप्स से उन्होंने अपने लुक को स्टाइल किया था। एक तरफ जहां अपने अजीब मेकअप के चलते लोगों के निशाने पर आ गईं वहीं बियोंसे ने घुंघराले बाल, सिल्वर पंप, हूप इयररिंग्स में बियोंसे की बात बन गई।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *