पाकिस्तानी अभिनेत्री Uzma Khan पर हमला व छेड़छाड़, श‍िकायत दर्ज़

इस्लामाबाद। पाकिस्तानी अभिनेत्री Uzma Khan से कथित तौर पर मारपीट और धमकी देने का एक विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। Uzma Khan पर आरोप है कि उनका पाकिस्तान के एक बड़े बिल्डर की बेटी के पति के साथ संबंध है। धमकी और छेड़छाड़ के बाद उजमा ने पुलिस में एक कंप्लेन भी दर्ज करवाई है।

पुलिस को दी गई कंप्लेन में उजमा ने दावा किया कि बदमाशों के साथ उनके घर आई महिला रियल एस्टेट कंपनी बहरिया टाउन के चेयरमैन मलिक रियाज की बेटी है। पुलिस कंप्लेन में उज़्मा ने आरोप लगाया है क‍ि एक महिला ने अज्ञात बंदूकधारियों के साथ उनके घर पर उत्पात मचाया और धमकियां दीं। उन्होंने यह भी कहा कि बदमाशों ने उनकी बहन के साथ शारीरिक हिंसा भी की। शिकायत में उजमा ने महिला के नाम का भी जिक्र किया है।

अभिनेत्री पर अवैध संबंध का आरोप
सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक कथित विडियों में उजमा खान और उनकी बहन हुमा को एक महिला धमकी दे रही है। उस महिला ने अपने पति उस्मान के साथ उजमा का संबंध होने का आरोप भी लगाया। एक दूसरे विडियों में कुछ हथियारबंद लोग उजमा और हुमा के साथ मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक कथित विडियों में उजमा खान और उनकी बहन हुमा को एक महिला धमकी दे रही है। उस महिला ने अपने पति उस्मान के साथ उजमा का संबंध होने का आरोप भी लगाया है।

धर, एक दूसरे विडियों में कुछ हथियारबंद लोग उजमा और हुमा के साथ मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं। पुलिस में दर्ज अपनी शिकायत में अभिनेत्री ने लिखा कि मुझे शर्मिंदा किया गया, ब्लैकमेल किया गया, परेशान किया गया।

उजमा ने पुलिस में कहा, पिछले 3 दिनों से मुझे मारने की धमकी दी जा रही है। मेरे पास अब खोने के लिए कुछ नहीं है और मैंने पाकिस्तान के सबसे मजबूत लोगों से लड़ने का फैसला किया है।

पाक ऐक्ट्रेस ने कहा, मुझे या तो मुझे न्याय मिलेगा या मुझे मार दिया जाएगा, लेकिन अब कोई पीछे नहीं हटना है। मैं मलिक रियाज की बेटियों (अम्बर मलिक और पश्मीना मलिक) से लड़ूंगी।

उजमा ने कहा कि मेरा अनुरोध है कि हमें पंजाब पुलिस मेरी एफआईआर दर्ज करे और मेरी और मेरी बहन की मेडिकल जांच भी करवाए। मुझे उम्मीद है कि मैं मलिक रियाज जितना पाकिस्तानी हूं।

उधर, पाकिस्तानी बिल्डर मलिक रियाज ने उजमा के आरोपों को पूरी तरह से खारिज किया है।

रियाज ने कहा कि यह केवल मुझे बदनाम करने का प्रयास है। मैं सीधे तौर पर इस दुर्भावनापूर्ण वायरल वीडियो के साथ खुद को जोड़े जाने का खंडन करता हूं। उस्मान मेरा दामाद नहीं है।
– एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *