30 वें सड़क सुरक्षा सप्ताह में जनजनजागरूकता कैंप आयोजित

मथुरा। आज सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन विभाग मथुरा के द्वारा अपने कार्यालय में जनजनजागरूकता का कैंप लगाया गया इस कैंप के माध्यम से कैंप में आने वाले सभी लोगों को यातायात नियमों का पालन करने के लिए शपथ ग्रहण करवाई गई।

एआरटीओ प्रशासन बबीता वर्मा ने कैंप को संबोधित करते हुए सभी लोगों को यातायात नियमों का पालन करने के लिए प्रेरित किया गया साथी रोड साइन के बारे में समझाया।

एआरटीओ प्रवर्तन राजेश कुमार सिंह ने कहा कि आज समय है कि हम लोग अपने आसपास होने वाली सड़क दुर्घटनाओं को ध्यान में रखते हुए टू व्हीलर चलाते समय हेलमेट और फोर व्हीलर चलाते समय सीट बेल्ट का उपयोग करें। एआरटीओ मनोज मिश्रा ने कहा हम जागरूक होंगे जब ही सड़क हादसे कम हो सकेंगे इसलिए हम सभी को चाहिए कि हम सड़क पर चलते समय एक दूसरे का ध्यान रखते हुए यातायात नियमों का पालन करें।

कार्यक्रम का संचालन करते हुए ब्रज यातायात एवं पर्यावरण जागरूकता समिति के प्रदेश महासचिव मनीष दयाल ने कहा प्रदेश में मथुरा में होती हैं सड़क दुर्घटनाएं इसलिए सभी लोगों को यातायात के नियमों का पालन करना चाहिए। इस अवसर पर धर्मेंद्र शर्मा ,जीतेंद्र दीक्षित ,कमलेश यादव, गंगाराम ,दिनेश शर्मा, रमन लाल वर्मा, सुरेश चंद गुप्ता ,विष्णु एडवोकेट, संजय इलाहाबादी ,यशपाल चौधरी, ओम प्रकाश यादव आदि लोग प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *