अब गोरखपुर में हुआ बच्‍चे का अपहरण, एक करोड़ रुपये की फिरौती मांगी

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश में एक के बाद एक बड़ी आपराधिक घटनाएं सामने आ रही हैं। कानपुर और गोंडा के बाद अब गोरखपुर में एक बच्चे के किडनैप होने का मामला सामने आया है। सीएम सिटी गोरखपुर में 13 साल के बच्चे को अपहरण कर अपहरणकर्ताओं ने एक करोड़ रुपये की फिरौती मांगी है। घटना पिपराइच थाना क्षेत्र की है।
जंगल छत्रधारी मिश्रोलिया टोला निवासी एक जनरल स्टोर संचालक और प्रॉपर्टी डीलर का बेटा घर के बाहर से लापता है गया। उनका बेटा रविवार दोपहर 12 बजे खाना खा कर घर से खेलने के लिए निकला था। वह घर नहीं लौटा।
रविवार को लापता हुआ बेटा
शाम को लगभग 4 बजे कारोबारी के मोबाइल पर फोन आया की तुम्हारे बेटे को किडनैप कर लिया गया है। एक करोड़ रुपये का इंतज़ाम कर शाम 5 बजे तक बताओ। कारोबारी ने जब फोन मिलाया तो फोन स्विच ऑफ था। वह लगातार फोन मिलाते रहे, लेकिन फोन बंद मिला। कुछ देर बाद उसी नम्बर से उनके पास फिर फोन आया।
इलाके में मचा हड़कंप
कारोबारी ने इसकी सूचना 112 डायल कर पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसके बाद पुलिस एसटीएफ, क्राइम ब्रांच और पुलिस की टीम ऐक्टिव हो गईं। एक करोड़ की फिरौती की रकम और बच्चे के अपहरण से इलाके में हड़कंप मच गया। कारोबारी की पांच बेटियों में बलराम एकलौता बेटा है। कारोबारी ने बताया कि करीब एक वर्ष पहले भी अपने रिश्तेदार के घर से गायब हो गया था, उस समय चार पांच दिन बाद वह पुलिस को कुसम्ही जंगल में मिला था।
टीमों ने शुरू की तलाश
एसएसपी डॉ. सुनील गुप्ता ने बताया कि बच्चे की पिता के पास आए नम्बर को ट्रेस कर जांच की जा रही है। साथ ही अपहरणकर्ताओं की गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ, क्राइम ब्रांच और पुलिस की टीम को लगा दिया गया है। जल्द इस घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *