निरहुआ की पीएम से अपील, एक सर्जिकल स्ट्राइकर गद्दारों पर भी जरूरी

भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने पीएम नरेंद्र मोदी से एक और सर्जिकल स्ट्राइकर करने की अपील की है। इस बार उन्होंने देश के गद्दारों पर सर्जिकल स्ट्राइक की अपील की है।
बता दें कि दिनेश लाल यादव की यह अपील तब सामने आई है जब एक दिन पहले गाजियाबाद में तबलीगी जमात के कोरोना संदिग्ध ने अस्पताल स्टाफ के साथ दुर्व्यवहार किया और नर्सों के सामने नंगे हो गए।
इस खबर के बाद बीजेपी के नेता और भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ अपना गुस्सा नहीं रोक पाए। उन्होंने कविता के रूप में सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए पीएम मोदी से सर्जिकल स्ट्राइक का ऐलान कर दिया।
निरहुआ का दिखा गुस्सा

कविता के रूप में सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी कुछ इस तरह जाहिर की निरहुआ ने
कविता के रूप में सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी कुछ इस तरह जाहिर की निरहुआ ने

निरहुआ ने लिखा, ‘मोदी जी ऐलान करो देश द्रोहियों को मरना होगा। सर्जिकल स्ट्राइक एक बार अब घर में भी करना होगा। इंसानियत के दुश्मन कैसे इंटा पत्थर फेंक रहे। पुलिसकर्मी लाचार खड़े होकर के इनको देख रहे। इसीलिए सरकार ने इनको हाथों में बन्दूक दिया…कैसे वर्दी पे इनके थूक दिया…(बहुत अपशब्द) को माफ किया अब इन्हें साफ करना होगा। मोदी जी ऐलान करो देशद्रोहियों को मरना होगा।’
‘इन्हें कोरोना बम समझो’
निरहुआ ने आगे लिखा, ‘दुश्मन देश ने भेजा है, ना परमाणु से कम समझो, इंसान नही हैं इन (अपशब्द) को बस कोरोना बम समझो। इनपे ना कोई बकैती होगी नहीं कोई धरना होगा, मोदी जी ऐलान करो देशद्रोहियों को मरना होगा। सर्जिकल स्ट्राइक एक बार अब घर में भी करना होगा।’
फैंस से लगातार कर रहे अपील
बता दें कि दिनेश लाल यादव लगातार अपने फैंस से घर में रहने की अपील कर रहे हैं। कोरोना को लेकर वह लगातार वीडियो के जरिए अपने फैंस से जुड़ते हैं और सरकार के निर्देशों का पालन करने की भी अपील करते हैं। उनका कहना है कि कोरोना को हम सब मिलकर ही मात दे सकते हैं।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *