नीना गुप्‍ता की सलाह, कभी किसी शादीशुदा मर्द से प्यार न करें

मुंबई। बॉलिवुड अदाकारा नीना गुप्ता ने अपनी फिल्मों और एक्टिंग से एक अलग ही मुकाम हासिल किया है। चाहे उनकी पुरानी फिल्में हों या हालिया रिलीज ‘बधाई हो’ और ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’, सभी फिल्मों में नीना ने ऐसे किरदार निभाए हैं जो कोई साहसिक महिला ही निभा सकती है। वैसे अपनी निजी जिंदगी में भी नीना बेहद बोल्ड रही हैं।
नीना के वेस्ट इंडीज के मास्टर क्रिकेटर विवियन रिचर्ड के साथ संबंध थे और वह उनकी बेटी मसाबा की सिंगल मदर रही हैं। नीना ने यह बात कभी छिपाई भी नहीं है। अब नीना गुप्ता ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने एक बार फिर काफी बोल्ड बयान देते हुए महिलाओं को खास सलाह दी है।
आजकल नीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं जहां उनकी लंबी-चौड़ी फैन फॉलोइंग है। हाल में नीना ने एक वीडियो शेयर कर अपना पर्सनल एक्सपीरियंस शेयर किया है। उत्तराखंड में छुट्टियां बिता रहीं नीना ने वीडियो में लड़कियों और महिलाओं को सलाह दी है कि कभी किसी शादीशुदा मर्द से प्यार न करें। वीडियो में नीना कहती हैं कि उनका निजी अनुभव रहा है कि शादीशुदा मर्दों से संबंध रखने पर किन परिस्थितियों से गुजरना पड़ता है और इन अफेयर्स का अंत कैसा होता है।
वैसे वर्क फ्रंट की बात करें तो एक वक्त ऐसा भी आया था कि नीना गुप्ता ने सोशल मीडिया पर लोगों से गुहार लगाई थी कि कोई उन्हें काम दे दे। फिर नीना की फिल्म ‘बधाई हो’ आई जिसमें उन्होंने एक अधेड़ उम्र में मां बनने वाली महिला का किरदार बेहतरीन तरीके से निभाया था। फिल्म में नीना गुप्ता और गजराज राव की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। हाल में यह जोड़ी एक बार फिर ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में नजर आई। फिल्म में आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार लीड रोल में हैं।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *