गरीब बच्चों के बीच में धूमधाम से मनाया New Year

मथुरा। ब्रज यातायात एवं पर्यावरण जन जागरूकता समिति रजिस्टर्ड उत्तर प्रदेश व नारी शक्ति की उड़ान की टीम के संयुक्त तत्वावधान में गांव दामोदरपुरा जिला मथुरा में New Year 2020 धूमधाम से मनाया गया।

इस अवसर पर महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष व मथुरा नगर निगम वार्ड नंबर 66 से पार्षद श्रीमती श्वेता शर्मा का जन्मदिन गरीब बच्चों के बीच में जाकर मनाया। New Year व जन्मदिन को लेकर उत्साहित बच्चों ने कविता सुनाते हुए फिल्मी गानों पर अपनी प्रतिभा नृत्य के माध्यम से प्रदर्शित की जिसको देखकर दर्शक मंत्रमुग्ध हो गए।

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष विनोद दीक्षित ने उत्साहित बच्चों को पुरस्कृत करते हुए कहा हम सबकी जिम्मेदारी है ऐसी वंचित समाज को मुख्यधारा से जोड़ने के लिए हम लोग अलग-अलग तरह के कार्यक्रम करते रहते हैं उसी संदर्भ में आज का कार्यक्रम रहा है जिसके लिए उन्होंने सभी को बधाई दी।

नारी शक्ति महिला की उड़ान की अध्यक्ष कु. नीतू यादव ने कहा है हम लोगों को चाहिए कि गरीबों को भी अपने समाज से जोड़ें इसी के अंतर्गत आज का कार्यक्रम हमने आयोजित किया है इसी कार्यक्रम माध्यम से हम लोगों ने आज ऐसे गरीब बच्चों को अपने कार्यक्रम में आमंत्रित करके उनके बीच में जन्मदिन और नववर्ष को मिलाकर खुशियां खुशियां बांटी हैं।

कार्यक्रम का संचालन करते हुए मुख्य महासचिव मनीष दयाल ने कहा हमारी संस्था अलग-अलग तरह के ऐसे कार्यक्रम समय-समय पर करती रहती है जिससे देश में एकता अखंडता बनी रहे।

महिला प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती श्वेता शर्मा ने कहा है आज का दिन मेरे लिए यादगार पल है कि मैंने ऐसे समाज के बीच अपना जन्मदिन मनाया है जिसे मैंने कभी सोचा नहीं था आज गरीब बच्चों के बीच अपना जन्मदिन मना कर मुझे बहुत अच्छा महसूस हो रहा है इस मौके पर मैं समाज से कहती हूं आप भी ऐसे समाज को अपने कार्यक्रम में जोड़िए जिससे आपकी जो खुशी है वह दूसरे बांटने से खुशी दुगनी हो जाएगी।

कार्यक्रम के अंत में बच्चों को मिठाई ,केक, चॉकलेट कुरकुरे ,समोसा दिए गए। कार्यक्रम में आर बी चौधरी, सुश्री कोकल भाटिया, श्रीमती सुनीता यादव, श्रेया शर्मा ,मनोज शर्मा, मुकेश शर्मा ,राहुल शर्मा, हरी बाबू सम्राट, श्रीमती मंजू शर्मा कुमारी रिंकी शर्मा , श्रीमती रुचि गौड़ ,सौरव यादव ,बुलबुल दीपमाला ,पूजा चौधरी सोनी यादव ,रमा शर्मा, आशा रानी लक्ष्मी गुड़िया आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *