बिग बॉस 12 के घर से आज बेघर हो सकती हैं Neha Pendse

बिग बॉस के फैंस और सबकी पसंदीदा कंटेस्‍टेंट Neha Pendse बिग बॉस के घर से बाहर हो सकती है

नई दिल्‍ली। नेहा पेंडसे की सेहत के कारण बिग बॉस के फैंस और सबकी पसंदीदा कंटेस्‍टेंट नेहा पेंडसे बिग बॉस के घर से बाहर हो सकती है।टीवी के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस का रोमांच अब दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। एक तरफ जहां घर में खूब तकरार हुई है, खूब प्‍यार बरसा है। इन्ही सब के बीच खबर आ रही है कि टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे की तबीयत खराब हो गई है, जिसके चलते वह बिग बॉस के घर से बेघर हो गई हैं। वहीं दूसरा एलिमेशन रविवार को किया जाएगा।

बिग बॉस के फैंस और सबकी पसंदीदा कंटेस्‍टेंट नेहा पेंडसे बिग बॉस के घर से बाहर हो सकती है। इसका कारण है नेहा पेंडसे की सेहत। सूत्रों की मानें तो नेहा की तबियत बिग बॉस के घर में अचानक खराब हो गई है। दैनिक जागरण डॉट कॉम की खबर के अनुसार उन्‍हें वर्टिगो अटैक आया है। सेहत दुरुस्‍त न होने की वजह से वह शो से बाहर हो सकती हैं। लेकिन कुछ लोगों का कहना है कि नेहा को कम वोट मिलने के कारण उन्हें घर का रास्ता दिखा गया है।

आज आने वाले बिग बॉस के शो में ट्विस्ट और टर्न देखने का मिलेगा। आज शो में वीकेंड के वार पर सलमान खान ऐलान करेंगे कि इस हफ्ते नेहा को इस घर से बाहर जाना होगा। इस वीकेंड के वार में सलमान खान बाकी घरवालों की क्साल लगाएंगे।

इसी दौरान उनका गुस्सा सातवें आसमान पर होगा। आपको बता दें कि इस हफ्ते की शुरुआत से ही घर में काफी लडाईया हुई है और इसमें कोई नई बात नहीं है लेकिन पिछले दो टास्क के दौरान जिस तरह से घरवाले मारा मारी पर उतर आए, वह काफी शर्मनाक है। इस बात को लेकर सलमान खान घर वालों को खूब खरी खोटी सुनाएंगे।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *