नेहा कक्कड़ सुर्खियों में, दुनियाभर के सिंगर्स को पीछे छोड़ा

मुंबई। बॉलिवुड सिंगर नेहा कक्कड़ हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं। इस बार तो उन्होंने जो कीर्तिमान बनाया है, उसके लिए आप भी उन पर नाज करेंगे।
जी हां, नेहा कक्कड़ ने दुनियाभर के सिंगर्स को इस खास मामले में पीछे छोड़ दिया है। इसके साथ ही नेहा अब इंटरनेशनल स्टार भी बन गई हैं क्योंकि अब दुनियाभर में लोग उनके बारे में जानना चाहते हैं।
जी हां, आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ दुनियाभर में यूट्यूब पर सबसे अधिक सर्च की जाने वाली फीमेल आर्टिस्ट में दूसरे नंबर पर पहुंच गई हैं। उनसे पहले सिर्फ अमेरिकन रैपर कार्डी बी (Cardi B) हैं। इस सूची में नेहा के अलावा कोई भारतीय फीमेल आर्टिस्ट शामिल नहीं है।
इतने लोगों ने सर्च किया
हाल ही में हुए इस सर्वे के मुताबिक जहां कार्डी बी को कुल 4.8 बिलियन दर्शकों ने यूट्यूब पर सर्च किया है वहीं नेहा कक्कड़ को 4.5 बिलियन दर्शकों ने खोजा है।
सबसे अहम बात यह है कि इस मामले में नेहा ने एक से बड़ी एक हस्ती को पीछे छोड़ा है।
इन हस्तियों को छोड़ा पीछे
इनमें कोलंबियन सिंगर Karol G, साउथ कोरियन गर्ल ग्रुप Blackpink, अमेरिकन सिंगर Ariana Grande, ब्राजील की सिंगर Marilia Mendonca जैसे बड़े नाम शामिल हैं। इस सूची में दूसरा स्थान पाकर नेहा भी काफी खुश हैं। नेहा ने इंस्टा के जरिए इसकी जानकारी देते हुए अपने सभी फैंस को शुक्रिया कहा है।
आज इस मुकाम पर हैं नेहा
नेहा की बात करें तो इंडियन आइडल 6 में वह प्रतियोगी के रूप में आई थीं। आज वह इस शो की जज बनती हैं। देश में सिंगिंग के क्षेत्र में वह इस समय सबसे आगे निकलती दिख रही हैं। आज स्थिति यह है कि लगभग सभी टीवी चैनल सिंगिंग प्रतियोगिता के लिए नेहा को जज के रूप में रखना चाहते हैं।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *