बढ़ती आबादी को रोकने के लिए सख्त कानून बनाने की जरूरत: कंगना

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और विवादों का चोली-दामन का साथ है। एक बार फिर से कंगना ने सोशल मीडिया पर ऐसा कुछ कह दिया है जिसको लेकर हर तरफ विवाद गहराया हुआ है। दरअसल, कंगना रनौत ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने भारत की बढ़ती आबादी को रोकने के लिए सख्त कानून बनाने की वकालत की है। साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में देश की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का जिक्र करते हुए कुछ अजीबोगरीब बयान दिया है।
कंगना अपने ट्वीट में लिखती हैं उस समय की प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने वोट की राजनीति करते हुए उस समय जबरदस्ती लोगों की नसबंदी की जिसकी वजह से वह चुनाव हार भी गई थीं और बाद में उनकी हत्या भी कर दी गई थी लेकिन आज के समय में भारत की बढ़ती हुई जनसंख्या एक संकट है उसे ध्यान में रखते हुए कुछ नियम-कानून बनाए जाने चाहिए जिसके अंतर्गत तीसरा बच्चा अगर किसी को होता है तो उसे बतौर जुर्माना या कुछ सालों की जेल की सजा होनी चाहिए। कंगना साफ अपने ट्वीट में लिखती हैं अगर तीसरा बच्‍चा होता है तो पैरेंट्स को जेल या जुर्माना होना चाहिए।
एक दूसरे ट्ववीट में कंगना कहती हैं कि देश में अधिक जनसंख्या के कारण लोग मर रहे हैं। कागज पर सिर्फ 130 करोड़ भारतीय के अलावा भारत में 25 करोड़ से अधिक अवैध प्रवासी हैं जो दूसरे देशों से आकर बसे हुए हैं।
वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना को जल्द ही फिल्म थलाइवी में दिखाई देंगी। इस फिल्म में वह जयललिता का किरदार निभा रही हैं। यह फिल्म की शूटिंग तीन अलग-अलग भाषाओं में की गई है। विजय द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अरविंद स्वामी, नासर और भाग्यश्री भी हैं। कोरोनावायरस महामारी के कारण फिल्म की रिलीज डेट को कुछ दिन के लिए आगे बढ़ा दिया गया है। और फिलहाल इसकी कोई नई रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है। थलाइवी के साथ – साथ कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ और तेजस में भी नजर आएंगी।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *