इंटरनेशनल ड्रग रैकेट का हिस्सा है आर्यन खान: NCB

मुंबई। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो NCB को शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और उनके साथ गिरफ्तार किए गए मुनमुन धामेचा और अरबाज मर्चेंट की कस्टडी 7 अक्टूबर तक मिल गई है। एनसीबी ने इन सभी पर ड्रग्स लेने के आरोप लगाए हैं और कहा है कि इनके वॉट्सऐप चैट्स से काफी सनसनीखेज खुलासे हुए हैं। कोर्ट ने कहा है कि अभी केस की जांच शुरूआती दौर में है इसलिए अभी एनसीबी को आरोपियों से और पूछताछ किए जाने की जरूरत है।
कोर्ट में सुनवाई के दौरान एनसीबी ने दावा किया कि ड्रग सप्लायर और कंज्यूमर के नेक्सेस का भंडाफोड़ करना चाहते हैं इसलिए वह सभी आरोपियों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ जरूरी है। एजेंसी ने दावा किया कि आर्यन के वॉट्सऐप चैट से बेहद चौंकाने वाली जानकारियां मिली है। एनसीबी ने कहा कि आर्यन, अरबाज और मुनमुन के वॉट्सऐप चैट इंटरनेशनल ड्रग ट्रैफिकिंग का इशारा करते हैं।
एनसीबी ने कहा है कि चैट में आर्यन ड्रग्स के लिए पेमेंट किए जाने पर बात कर रहे हैं जिसमें वह कोडवर्ड्स का इस्तेमाल कर रहे हैं। एजेंसी ने कहा कि सभी आरोपियों के इंटरनेशनल ट्रांजैक्शंस की जांच किए जाने की जरूरत है। साथ ही कोर्ट को बताया कि उन्होंने जुहू इलाके से एक ड्रग सप्लायर को गिरफ्तार किया है जिसके पास से काफी ड्रग्स भी बरामद हुआ है।
हालांकि आर्यन खान के वकील सतीश मानेशिंदे ने एनसीबी के आरोपों पर अपने मुवक्किल का बचाव करते हुए कहा कि उनका कोई क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं है। मानेशिंदे ने यह भी कहा कि आर्यन के पास से कोई ड्रग्स बरामद नहीं हुआ है और एनसीबी की रेड के समय उन्होंने भागने की कोशिश भी नहीं की। उन्होंने कहा कि आर्यन को क्रूज शिप पर अरबाज के साथ इन्वाइट किया गया था और उन्होंने इस पार्टी में शामिल होने के लिए कोई पैसे नहीं दिए गए थे। मानेशिंदे ने यह भी कहा कि अरबाज के पास से बरामद 6 ग्राम चरस से भी आर्यन का कोई लेना-देना नहीं है।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *