ड्रग चैट मामले में अब टैलेंट एजेंसी KWAN की परतें खंगाल रही है NCB, सलमान से जुड़े तार

मुंबई। ड्रग चैट केस में जया साहा से पूछताछ के दौरान कई ऐसे नए खुलासे हुए हैं, जिनके बाद अब NCB और ईडी दोनों ही एजेंसियां टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी KWAN की जांच कर रही हैं। इस कंपनी में सलमान खान की फर्म ने भी काफी पैसा लगा रखा है।
सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स के एंगल से जांच कर रही NCB को रिया चक्रवर्ती के जरिए जया साहा का पता चला था। बाद में जया साहा से पूछताछ में कई बड़े नाम सामने आने लगे। इन नामों में दीपिका पादुकोण और टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी KWAN भी शामिल है। NCB ने KWAN के कच्चे चिट्ठे खंगालने शुरू कर दिए हैं और कंपनी के सीईओ ध्रुव चिटघोपकर को पूछताछ के लिए बुलाया है। अब इस कंपनी के साथ बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का नाम जुड़ता भी दिखाई दे रहा है।
जानकारी के मुताबिक एनसीबी अब इस बात की जांच कर रही है कि क्वान में किस-किस का पैसा लगा हुआ है। इस जांच में सामने आया है कि सलमान खान की एक फर्म का क्वान में काफी पैसा लगा हुआ है। चौंकाने वाली बात ये है कि इस टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी क्वान के साथ जया साहा और दिशा सालियान भी जुड़ी रही थीं।
इस कंपनी के मालिक मधु मांटेना हैं जोकि एक फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं। मधु का नाम जया साहा से पूछताछ के दौरान सामने आया। जया साहा क्वान कंपनी में काम करती हैं। मधु ने खुद भी क्वान कंपनी में काफी इनवेस्टमेंट कर रखा है। मधु ने ‘सुपर 30’, ‘उड़ता पंजाब’, ‘क्वीन’, ‘मसान’ जैसी कई हिट फिल्मों को प्रोड्यूस किया है।
अब सुशांत केस से नाम जुड़ने के बाद ईडी भी क्वान की फंडिंग की जांच करेगा।
गौरतलब है कि ऐसी खबरें सामने आई थीं कि सुशांत के अकाउंट से पहले एक बड़ी रकम क्वान को ट्रांसफर की गई थी और बाद में क्वान ने एक बड़ी रकम रिया चक्रवर्ती के अकाउंट में ट्रांसफर हुई थी।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *