ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज के लिए तैयार नवाजुद्दीन सिद्धिकी की फिल्‍म ‘घूमकेतु’

मुंबई। बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में से एक नवाजुद्दीन सिद्धिकी की अपकमिंग फिल्म ‘घूमकेतु’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज के लिए तैयार है। हाल ही में इस फिल्म का शानदार टीजर रिलीज किया गया है। फिल्म के टीजर में नवाजुद्दीन एकदम अलग लुक में दिखाई दे रहे हैं।
नवाजुद्दीन फिल्म में एक ऐसे इंसान का किरदार निभा रहे है, जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए मुंबई शहर को चुनता है। टीजर की शुरुआत नवाजुद्दीन सिद्दीकी के डायलॉग ‘हेलो बम्बई’ से होती है। इसके बाद बैकग्राउंड में आवाज सुनाई देती हैं बम्बई नहीं हुई मुंबई और इसके बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर दोहराते हैं हेलो मुंबई। इसके बाद नवाजुद्दीन कहते हैं कि मैं भी एक राइटर हूं और मैं भी अपनी कहानी लिखने मुंबई आया हूं।
फिल्म में नवाजुद्दीन एक लेखक बने हुए है जो फिल्मों के लिए स्क्रिप्ट लिखता है लेकिन एक दिन उनकी फिल्म की स्क्रिप्ट चोरी हो जाती है और फिर वो पुलिस स्टेशन जाकर अपनी स्क्रिप्ट चोरी होने की रिपोर्ट लिखवाता है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा मशहूर निर्देशक अनुराग कश्यप भी हैं, जोकि एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभा रहे हैं।
इसके अलावा टीजर में अमिताभ बच्चन, रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्हा की भी झलक नजर आ रही है। बता दें कि रागिनी खन्ना, इला अरुण, चित्रांगदा सिंह, लॉरेन गोटलिब जैसे कई बॉलीवुड कलाकार स्पेशल अपीयरेंस में दिखाई देने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन पुष्पेन्द्र नाथ मिश्रा ने किया है।
फिल्म ‘घूमकेतु’ साल 2018 में ही बनकर तैयार हो गई थी, लेकिन किसी कारण से इसकी रिलीज रुकी हुई थी। ऐसे में अब मेकर्स ने फैसला लिया कि इसे अब ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म जी 5 पर 22 मई को रिलीज होगी।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *