नड्डा ने ममता से कहा, अब पछताए होत क्या जब चिड़िया चुग गईं खेत

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में परिवर्तन यात्रा से पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा। जेपी नड्डा ने कहा कि ममता बनर्जी ने बंगाल के 70 लाख किसानों ने सम्मान निधि योजना से वंचित रखा। नड्डा ने आगे कहा कि अब ममता बनर्जी बंगाल में यह योजना लागू करने जा रही हैं लेकिन अब पछताने से कुछ नहीं होगा। जेपी नड्डा ने शाहपुर गांव में कृषक सुरक्षा सह भोज में हिस्सा लिया और इसके बाद सभा को संबोधित किया।
जेपी नड्डा ने कहा, ‘ममता बनर्जी जिद और ईगो के कारण मोदी के पीएम किसान सम्मान कार्यक्रम को लागू नहीं होने दिया। हमारे बंगाल के 70 लाख किसान 14,000 रुपये से सहयोग से वंचित रहे। जब 25 लाख किसानों ने केंद्र को खुद अर्जी भेज दी तो कहती हैं कि मैं भी लागू करूंगी लेकिन अब पछताए होत क्या जब चिड़िया चुग गईं खेत।’
रैली के दौरान जेपी नड्डा ने कहा, ‘जब हम बोलते हैं तो सामने से नारे लगते हैं जय श्री राम। जब मैं यहां आया तो हेलीपैड से सारे रास्ते मैं हाथ हिलाता था तो उधर से कहते थे जय श्री राम और ममता दी को जय श्री राम से इतना गुस्सा क्यों आता है। किसानों की सेवा की होती तो ये दिन देखने को नहीं मिलती।’ नड्डा ने कहा कि बंगाल के किसान-मजबूर आर्थिक दृष्टि से कमजोर हैं।
बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, ‘यहां सिंचाई की व्यवस्था नहीं है। यहां स्टोरेज की व्यवस्था नहीं है। अब बंगाल में कमल खिलेगा और बंगाल में विकास होगा, ये मेरा आपसे वादा है।’ बता दें कि बंगाल पुलिस ने कुछ शर्तों के साथ रथ यात्रा निकालने की मंजूरी दे दी है।
टीएमसी निकालेगी मोटरसाइकिल रैली
नादिया जिले में जहां एक ओर शनिवार से जेपी नड्डा के नेतृत्व में बीजेपी रथ यात्रा का आगाज करने जा रही है तो मीडिया रपटों के अनुसार इसी जिले में अगले दो दिन यानी कि शनिवार और रविवार को टीएमसी की मोटरसाइकिल रैली भी होने वाली है। इस जनसर्मथन रैली में हजारों मोटरसाइकिलों की यात्रा निकलने का अनुमान लगाया जा रहा है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *