मुख़्तार अब्बास नकवी का उपन्यास ‘साइबर सुपारी’ अब स्टोरीटेल पर

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री मुख़्तार अब्बास नकवी सिर्फ़ राजनैतिक नेता ही नहीं, लोकप्रिय लेखक भी हैं, उनका बहुचर्चित उपन्यास साइबर सुपारी सोशल मीडिया के माध्यम से चल रही क्राइम फैक्ट्रीज का भंडाभोड करता है।

मुख़्तार अब्बास नक़वी” के इस उपन्यास में देश-दुनिया में चल रहे “साइबर सिंडीकेट” और उसके पीछे के “साजिशी क्राईम कॉक़स” की परत-दर-परत को बहुत ही गहराई-गम्भीरता के साथ रोचक ढंग से प्रस्तुत किया गया है।

लेखक की यह शानदार रचना “साइबर सुपारी” नये तेवर-नये फ्लेवर के साथ ही हमें हर दिन परोसी जा रही “साजिशी साइबर सामग्री” के चक्रव्यूह में जकड़ने वाले “सोशल मीडिया के खतरनाक एन्टी सोशल चरित्र” से भी रूबरू करा रहा है।

यह रोमांचक उपन्यास इस शनिवार 4 दिसम्बर से ऑडियोबुक प्लेटफोर्म स्टोरीटेल पर भी सुना जा सकता है ,इस क्राइम थिलर उपन्यास को आवाज दी है वैभव श्रीवास्तव ने।

श्री मुख़्तार अब्बास नक़वी, भारत में, एक प्रसिद्ध सामाजिक, सांस्कृतिक एवं राजनीतिक व्यक्ति हैं। श्री नक़वी उन कुछ राजनेताओं में से एक हैं जो लेखक के रूप में उपन्यास-शैली के लिए लिख रहे हैं। उनके पास कहानी को एक रोमांचक एवं प्रफुल्लित तरीके से लिखने और चित्रित करने की एक निपुण शैली है।

उपन्यास को सुनने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

साइबर सुपारी – https://www.storytel.com/in/en/books/cyber-supari-1101254?appRedirect=true

– Legend News

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *