फिल्‍म इंडस्‍ट्री और मुंबई पुलिस के ख‍िलाफ उतरीं सांसद रूपा गांगुली

नई दिल्‍ली। सुशांत सिंह राजपूत मामले में जहां एक और नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो ड्रग एंगल की जांच में जुटी है, वहीं मुंबई पुलिस पर भी लगातार सवाल उठ रहे हैं। टीवी एक्‍ट्रेस और बीजेपी की सांसद रूपा गांगुली ने अब मुंबई पुलिस पर निशाना साधा है। सोमवार को मुंबई पुलिस पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए रूपा गांगुली ने कहा फिल्‍म इंडस्‍ट्री में जहां एक ओर लोगों की हत्‍या हो रही है, ड्रग एडिक्‍ट बनाया जा रहा है, वहीं मुंबई पुलिस शांत बैठी रहती है।
दिल्‍ली में संसद परिसर में फिल्‍म इंडस्‍ट्री और मुंबई पुलिस के ख‍िलाफ रूपा गांगुली ने पद्रर्शन किया। हाथों में तख्‍ती लेकर विरोध करते हुए रूपा गांगुली ने कहा, ‘मुंबई फिल्‍म इं‍डस्‍ट्री लोगों की हत्‍या करती है, उन्‍हें ड्रग एडिक्‍ट बनाती है, महिलाओं का वहां अपमान किया जाता है, लेकिन कोई कुछ नहीं कर रहा है। मुंबई पुलिस चुपचाप बैठी रहती है।’
तख्‍त‍ियों पर लिखे तीन तीखे सवाल
रूपा गांगुली इस दौरान हाथों में तीन तख्‍त‍ियां लिए हुए नजर आईं। इनमें से एक पर लिखा था- मुंबई फिल्‍म इंडस्‍ट्री और कितनी लड़कियों की इज्‍जत लूटेगा?
दूसरे पर लिखा था- कितने बच्‍चों की जिंदगी ड्रग्‍स में डुबा देगा? तीसरे पर लिखा था- मुंबई फिल्‍म इंडस्‍ट्री और कितने मर्डर करवाएगा?
सदन में ड्रग्‍स के मुद्दे पर खूब उलझे नेता
रूपा गांगुली का यह बयान ऐसे समय आया है, जब एक ओर सुशांत की मौत मामले की जांच चल रही है। बॉलीवुड के ड्रग रैकेट पर नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो माथापच्‍ची कर रही है और अनुराग कश्‍यप पर पायल घोष ने यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। बीते दिनों संसद में बॉलीवुड ड्रग रैकेट पर खूब घमासान भी मचा है। बीजेपी सांसद रवि किशन के बयान पर समाजवादी पार्टी की राज्‍यसभा सांसद जया बच्‍चन भड़क गईं और यहां तक कह दिया कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं।
जया बच्‍चन के इस बयान पर खूब शोर मचा। बॉलीवुड से लेकर सदन तक दो धड़े में बंट गया। रवि किशन ने जहां एक ओर कहा कि वह जया बच्‍चन के बयान से आहत हैं, वहीं हेमा मालिनी जया के समर्थन में नजर आईं। इस बीच जया प्रदा ने भी जया बच्‍चन पर निशाना साधा और अमर सिंह का नाम लेकर पूछा कि बच्‍चन परिवार ने कभी उनकी सुध क्‍यों नहीं ली।
सुशांत मामले में सबसे पहले उठाई थी आवाज
‘महाभारत’ फेम रूपा गांगुली उन चुनिंदा लोगों में से है, जिन्‍होंने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सबसे पहले आवाज उठाई थी। रूपा गांगुली शुरू से सुशांत मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रही थीं। हालांकि, अब सीबीआई जांच को भी 30 दिनों से अध‍िक समय हो गया है। सीबीआई को जहां एम्‍स की फॉरेंसिक टीम की जांच रिपोर्ट का इंतजार है, वहीं करोड़ों लोगों को उस सच का, जो यह बताए कि आख‍िर सुशांत की मौत कैसे हुई।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *