सांसद मनोज तिवारी ने किया ‘ये जो इश्क है’ का विमोचन

नई दिल्ली। प्रदेश भाजपा के पूर्व अध्यक्ष एवं उत्तर पूर्वी दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी ने वरिष्ठ पत्रकार सुरेन्द्र पंडित की पहली किताब ‘ये जो इश्क है’ का अपने सरकारी आवास पर विमोचन किया। इस अवसर पर वरिष्ठ पत्रकार सतेन्द्र त्रिपाठी भी मौजूद रहे। इस अवसर पर मनोज तिवारी ने किताब के कुछ अंश पढ़कर काफी सराहना की और भविष्य में सफलता की शुभकामनाएं देते हुए बधाई दी।

सांसद ने स्वयं मंगलवार को इसे लेकर ट्वीट भी किया कि, ‘मैंने वरिष्ठ पत्रकार सुरेंद्र पंडित द्वारा लिखी किताब ‘ये जो इश्क है’ का विमोचन किया। वास्तव में यह किताब आपको, आपके कॉलेज लाइफ की याद दिला देगी।’ यह पुस्तक नोशन प्रकाशन द्वारा प्रकाशित की गयी है।

यह किताब कॉलेज लाइफ में किस तरह युवक-युवतियां एक-दूसरे की ओर आकर्षित होती हैं, पर आधारित है। लेखक का दावा है कि पाठक इस उपन्यास को पढ़ते समय खुद को इस कहानी से जरूर कनेक्ट करेंगे। पत्रकारिता के क्षेत्र में रहते हुए यह किताब लिखना उनके जीवन में एक नये अनुभव के साथ-साथ बेचैनी का भी विषय रहा कि आखिर किताब कैसे पूरी होगी और उसे कैसा रिस्पांस मिलेगा, लेकिन शुरुआत से ही किताब के विषय को खूब सराहा जा रहा है और खासकर युवा और कॉलेज के छात्र-छात्राएं इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

लेखक सुरेन्द्र पंडित वरिष्ठ पत्रकार, संपादक, लेखक, मीडिया कंसल्टेंट हैं,बड़े समाचार संस्थाओं के साथ काम कर चुके हैं ,विश्व पर्यावरण दिवस पर पर्यावरणविद् सुन्दरलाल बहुगुणा द्वारा सम्मानित पत्रकार हैं
पत्रकारिता के क्षेत्र में केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन द्वारा ‘मातृ श्री अवॉर्ड’ से भी सम्मानित हुए हैं।
– Legend News

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *