अजय देवगन के बर्थडे पर फिल्‍म RRR का मोशन पोस्‍टर शेयर

मुंबई। डायरेक्‍टर एसएस राजामौली की मच अवेटेड फिल्‍म ‘आरआरआर’ (RRR) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है और इस बीच शुक्रवार को अजय देवगन के बर्थडे के मौके पर फिल्‍म से उनका मोशन पोस्‍टर शेयर किया गया है।
1 मिनट 4 सेकंड के इस मोशन पोस्‍टर को राजामौली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इसमें अजय देवगन सैनिकों के बीच घिरे नजर आ रहे हैं। सैनिक उनकी तरफ धीरे-धीरे बंदूकें लेकर बढ़ते हैं। इसके बाद बैकग्राउंड से आवाज आती है, LOAD, AIM, SHOOT.
अजय के माथे से बहता दिख रहा खून
फिर अजय देवगन का लुक सामने आता है जिसमें उनके माथे से खून बहता दिख रहा है और उन्‍होंने अपने साथ कारतूस ले रखी है। इसके बाद अजय देवगन को जन्‍मदिन की शुभकामनाएं दी जाती हैं।
फैंस को पसंद आया अजय का लुक
यह कहना गलत नहीं होगा कि मोशन पोस्‍टर में अजय का लुक कमाल का लग रहा है। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि फैंस इस पर फायर वाले इमोजी बना रहे हैं।
रिलीज से पहले ही बना दिया रिकॉर्ड
बता दें, रिलीज से पहले ही ‘आरआरआर’ ने नया रिकॉर्ड कायम कर दिया है और 900 करोड़ का बिजनस कर लिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो यह ‘बाहुबली’ की प्री रिलीज बिजनेस से भी डबल है। ‘बाहुबली’ (Baahubali) ने रिलीज से पहले 500 करोड़ का बिजनेस किया था। इस 900 करोड़ में थिअट्रिकल, डिजिटल, म्‍यूजिक और सैटेलाइट राइट्स शामिल हैं।
दशहरा पर रिलीज होगी फिल्‍म
‘आरआरआर’ दशहरा के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होनी है। अजय देवगन के अलावा फिल्‍म में जूनियर एनटीआर, राम चरण और आलिया भट्ट जैसे एक्‍टर्स भी अहम किरदारों में हैं।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *